A
Hindi News वायरल न्‍यूज कोने में जाकर ताऊ ने फंसाई देसी दारू और बैटरी हो गई फुल चार्ज, फिर DJ पर लगाया डांस का जोरदार तड़का

कोने में जाकर ताऊ ने फंसाई देसी दारू और बैटरी हो गई फुल चार्ज, फिर DJ पर लगाया डांस का जोरदार तड़का

कई लोगों का मानना है कि शराब उनके लिए शक्तिवर्धक दवा के रूप में काम करती है। जैसे ही शराब का घूंट उनके मुंह के अंदर जाता है, वे अलग ही फॉर्म में आ जाते हैं और पूरी दुनिया को हिलाकर रख देने की ताकत रखते हैं।

ताऊ शराब पीने के बाद करते रहे डांस- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ताऊ शराब पीने के बाद करते रहे डांस

कई लोगों को शराब पीने की ऐसी गंदी लत होती है कि कोई भी काम करने से पहले उन्हें शराब पीना पड़ता है। बिना शराब के उनसे कोई काम हो ही नहीं सकता। शराब पीते ही उनके अंदर एक अलग जोश और काम करने की ताकत आ जाती है। ऐसे लोग अपने आदत से भी मजबूर होते हैं। अगर उन्हें शराब नहीं मिली तो ये लोग चुपचाप गुमसुम पड़े रहते हैं। कोई काम-धंधा नहीं करेंगे और लोगों को ऐसा जताते हैं कि अगर उन्हें शराब नहीं मिली तो उनकी जल्द ही मौत हो जाएगी। 

ताऊ का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ऐसे ही एक ताऊ का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें ताऊ डांस करने के लिए भी देसी दारू का सहारा लेना पड़ता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जगह कुछ लोग DJ पर जमकर डांस कर रहे हैं। वहीं ताऊ इधर कोने में अपना काम कर रहे हैं। ताऊ लोगों से नजरें चुराकर कोने में देसी दारू की एक पउवे की शीशी निकालते है और चुपके से उसे गटक लेते हैं। दारू मुंह में जाते ही ताऊ में एक अलग ही तरह का जोश आ गया और वे DJ की तरफ जाकर मस्त डांस करने लगे।

वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने खूब लिए मजे

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देका और लाइक किया है। ताऊ के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी रुक नहीं रही है। लोग ठहाके लगाते हुए खूब मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - ताऊ की बैटरी चार्ज हो गई। दूसरे ने लिखा - शराब नहीं एनर्जी ड्रिंक हो गई। तीसरे ने लिखा - Pre Work out लगा चुके हैं ताऊ, अब होगी असली मेहनत। चौथे ने लिखा - हो गया सूर्यास्त और ताऊ हो गए मस्त। पांचवें ने लिखा - ये तो MDH वाले ताऊ जी लग रहे हैं। ऐसे ही तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया और ताऊ के जमकर मजे लिए। 

ये भी पढ़ें:

"क्या प्रभुदेवा और क्या रेमो डिसूजा...", इस कपल के डांस के सामने फेल हैं बड़े से बड़े डांसर, कभी नहीं देखी होगी ऐसी धुआंधार परफॉर्मेंस

बचपन में बाबा बागेश्वर को थी ये बीमारी, नटखट बच्चे के प्रश्न पर दिया ये मजेदार जवाब, Video हुआ वायरल