A
Hindi News वायरल न्‍यूज गर्मी से बचने के लिए शख्स ने अपनाया नया तरीका, Video देख हो जाएंगे हैरान

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने अपनाया नया तरीका, Video देख हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर एक जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में गर्मी से बचने के लिए शख्स का अनोखा तरीका नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुबह से लेकर शाम तक कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इंस्टाग्राम हो, फेसबुक हो या फिर ट्विटर हो, इन सभी हैंडल्स पर कई वीडियो हर रोज वायरल होते हैं जो आपने भी देखे ही होंगे। कभी डांस का वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी लड़ाई का वीडियो वायरल हो जाता है। लेकिन इन सभी वीडियो के अलावा एक कैटेगरी और है जिसका वीडियो वायरल होता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जुगाड़ के काफी वीडियो वायरल होते हैं। इन वीडियोज में लोगों के जुगाड़ देखने को मिलते हैं जो कभी-कभी काफी पसंद आते हैं तो कभी-कभी हैरान कर देते हैं। अभी एक ऐसा ही जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

जब गर्मी से लोग परेशान होते हैं तो बचने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। कोई अपने घर में AC लगवाता है तो कोई कूलर की व्यवस्था करता है। लेकिन क्या आपने कभी किसी को फव्वारे का जुगाड़ करते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स अपने बिस्तर पर सोया हुआ है मगर वो हल्का-हल्की भीगा हुआ है। कैमरा जब दूसरी तरफ घूमता है तो नजर आता है कि कमरे में कूलर और स्टैंड फैन के अलावा एक टेबल पर स्प्रे करने वाली मशीन लगी हुई है। और इससे उसके ऊपर पानी का फव्वारा हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर maximum_manthan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हमारे यहां बहुत गर्मी है और हमारा AC।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इंडिया में टैलेंट की कमी नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- मशीन में दो किलो यूरिया की कमी है बस। तीसरे यूजर ने लिखा- यह जुगाड़ इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा- भाई आपको NASA वाले बुला रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

बनारस के मशहूर दुकान की पैटीज में निकला फंगस? Video हुआ वायरल तो रेस्टोरेंट ने दिया ऐसा जवाब

जयपुर एयरपोर्ट पर भरा पानी तो नए अंदाज में पायलट ने ली एंट्री, Video हो गया वायरल