A
Hindi News वायरल न्‍यूज कुत्ते को बुरी तरह से जकड़े हुए था किंग कोबरा, बहादुर बच्चों ने पीट-पीट कर डॉगी को सांप के चंगुल से छुड़ाया

कुत्ते को बुरी तरह से जकड़े हुए था किंग कोबरा, बहादुर बच्चों ने पीट-पीट कर डॉगी को सांप के चंगुल से छुड़ाया

कोबरा सांप के चंगुल में फंसे एक कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सांप के चंगुल में फंसे कुत्ते को छुड़ाने के लिए कुछ बच्चे उस सांप को मार रहे हैं।

कुत्ते को सांप ने जकड़ा हुआ था- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कुत्ते को सांप ने जकड़ा हुआ था

कोबरा सांप को दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में से एक माना जाता है। जहां इस सांप को देख लोग कोसों दूर भागते हैं, वहीं, कुछ नन्हे बच्चे इस सांप को मारते हुए नजर आए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ छोटे बच्चों को एक कुत्ते की जान बचाते हुए देखा जा सकता है। जो कोबरा सांप की गिरफ्त में है। कोबरा सांप ने उसे अपने चंगुल में बुरी तरह से जकड़े हुए हैं। कुत्ते की मदद करते हुए बच्चों ने उसे कोबरा सांप की गिरफ्त से मुक्त करवाया।

कोबरा के चंगुल से बच्चों ने कुत्ते को छुड़ाया

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशाल कोबरा सांप एक कुत्ते के शरीर के चारों तरफ लिपटा हुआ है। धीरे-धीरे वह सांप कुत्ते को अपने शिकंजे में लेते जा रहा है और उसे बुरी तरह से जकड़ते जा रहा है। वहीं, कुत्ते की जान खतरे में देख कुछ बच्चे उसे छुड़ाने के लिए उस कोबरा सांप से भिड़ जाते हैं और सांप को पीट-पीट कर कुत्ते को छुड़ाने की कोशिश करने लगते हैं। वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि उनमें से एक लड़का लोहे के मोटे से सरिए से सांप को खूब मार रहा है और एक वक्त पे वह सांप को उस लोहे के सरिए से दबाए रखता है। उसके बाद वह साहसी बच्चा सांप के मुंह को पकड़ लेता है और उसे अपने हाथों से जोर से पकड़े रहता है। इधर कुछ बच्चे उस सांप के शरीर को उसके चंगुल में फंसे कुत्ते को छुड़ाने की कोशिश करते हैं। धीरे-धीरे वे उस कोबरा सांप और कुत्ते को अलग कर देते हैं। सांप के चंगुल से छुटते ही कुत्ते तुरंत सरपट दौड़ जाता है। 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

इन बहदुर बच्चों का वीडियो देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे। शायद ही इससे पहले आपने इतने साहसी बच्चों को देखा होगा। ये वीडियो कब और कहां का है, फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है। लेकिन  ये वीडियो सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:

रावण दहन से पहले मारपीट, ग्राम प्रधान को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, आखिरकार रात 3 बजे पुलिस ने जलाया पुतला

दूल्हे के लिए दुल्हन ने हाथ में रचाई ऐसी मेहंदी, देख सोशल मीडिया पर होने लगी चर्चा