A
Hindi News वायरल न्‍यूज शादी पर दूल्हा करवा रहा था फोटोशूट, Kissing पोज देने की बारी आई तो पड़ गई ट्रेनिंग की जरूरत, देखें ये मजेदार Video

शादी पर दूल्हा करवा रहा था फोटोशूट, Kissing पोज देने की बारी आई तो पड़ गई ट्रेनिंग की जरूरत, देखें ये मजेदार Video

शादी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो काफी मजेदार होते हैं, जिन्हें देख लोगों की हंसी रोके नहीं रुकती। ऐसा ही एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

किसिंग पोज की ट्रेनिंग करते हुए दूल्हा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA किसिंग पोज की ट्रेनिंग करते हुए दूल्हा

कई लोग स्वभाव के इतने शर्मीले होते हैं कि वे शादी से पहले तक अपनी जिंदगी में किसी लड़की की तरफ नजर उठाकर भी नहीं देख पाते। ऐसे लोगों के जीवन में लड़कियां शादी के बाद ही आती हैं। जब शादी होती है तो ये लोग कई चीजों से अनभिज्ञ रहते हैं। ऐसे में इन्हें दूसरे लोगों से कुछ चीजें सीखने की जरूरत पड़ती है। ऐसे ही एक लड़के का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें लड़के को शादी वाले दिन फोटोशूट करवाते देखा जा रहा है। फोटोशूट के दौरान एक वक्त ऐसा भी आता है जब उसे दूसरों से ट्रेनिंग की जरूरत पड़ जाती है। ऐसे में उसे सीखाने के लिए एक लड़की को सामने आना पड़ता है।

फोटोशूट में दूल्हे को पड़ गई ट्रेनिंग की जरूरत

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन का फोटोशूट चल रहा है। आस-पास दुल्हन की सहेलियां खड़ी हैं और दूल्हे को फोटोशूट के लिए गाइड कर रही है। इसी बीच फोटोशूट में Kissing पोज की बारी आती है, पहले तो दूल्हा कोशिश करता है पोज देने के लिए लेकिन वह सही ढंग से कर नहीं पाता तो पास में खड़ी दुल्हन की सहेली उससे पूछती है कि क्या आपने किस कभी नहीं किया? इस पर दूल्हा इशारे में अपना सिर हिलाते हुए मना करता है। जिसके बाद दुल्हन की सहेली दूल्हे को किस करना सिखाती है और दूल्हे को ध्यान से देखने को कहती है। दुल्हन की सहेली दुल्हन के पीछे जाती है और उसके माथे को चूमते हुए फोटो के लिए पोज देती है। फिर दूल्हा के बारी आती है। इस बार दूल्हा ठीक वैसे ही पोज देता है जैसे दुल्हन की सहेली ने बताया था। जैसे-तैसे दूल्हा किसिंग पोज देते हुए फोटोशूट करवाता है।

लोगों ने वीडियो पर कमेट कर दूल्हे के खूब मजे लिए

इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही। लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट करते हुए दूल्हे के जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - बेटा ये खेलने वाली चीज नहीं, लाओ इसे मुझे वापस कर दो। दूसरे ने लिखा - भाई ये सब क्या देखना पड़ रहा है, छठवीं क्लास का बच्चा M.A की किताब पढ़ रहा है। तीसरे ने लिखा - ये शादी नहीं, अभी ये तो इस बच्चे की दूल्हा बनने की ट्रेनिंग चल रही है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @sarif_video नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।  

ये भी पढ़ें:

Vote For Kamla Harris: इलेक्शन कैंपेन में भारतीयों ने लगाया 'नाचो-नाचो' का तड़का, सोशल मीडिया पर छाया ये Video

Video: "काफिरों का आविष्कार है ये फोन", यह कहते हुए इमाम ने हथौड़ा मार तोड़वा दिए सभी छात्रों के मोबाइल