A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़की ने अपनी बहादुरी और सूझबूझ से चलती ट्रक को रोका, Video देख लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

लड़की ने अपनी बहादुरी और सूझबूझ से चलती ट्रक को रोका, Video देख लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

अभी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की की बहादुरी और समझदारी दोनों नजर आ रही है। वीडियो देखने के बाद आप उस लड़की की तारीफ करेंगे।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऐसा अड्डा है जहां दिनभर वीडियो वायरल होते रहते हैं। सुबह से लेकर शाम तक कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं और अगर आप इन प्लेटफॉर्म्स पर एक्टिव हैं तो फिर आपने भी देखे ही होंगे। डांस, लड़ाई के वीडियो तो सबसे ज्यादा वायरल होते हैं। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिसमें लोगों की बहादुरी और समझदारी देखने को मिल जाता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप लड़की की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।

वायरल वीडियो में दिखा लड़की की बहादुरी

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि किसी जगह पर एक ट्रक खड़ा है। वहीं से एक लड़की गुजरती है। लड़की कुछ दूर ही गई होती है कि अचानक ट्रक वहां से अचानक चलते हुए आगे बढ़ने लगता है। शायद ट्रक आगे की तरफ ढ़लने लगता है। यह देखते ही लड़की भागते हुए ट्रक की सीट पर चढ़ती है और उसका हैंडब्रेक खींचकर उसे रोक लेती है। अगर लड़की ऐसा नहीं करती तो हादसा भी हो सकता था। ट्रक सड़क चलते किसी शख्स को टक्कर मार देती या फिर किसी दूसरी तरह का हादसा हो सकता है जिसे लड़की ने होने से रोक दिया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बहादुर लड़की हैंडब्रेक खींचने के लिए चलती ट्रक पर चढ़ गई।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने लड़की की तारीफ भी की है। एक यूजर ने लिखा- यह बहादुर लोगों की पहचना होती है, वो हर परिस्थिति के लिए तैयार रहते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- लड़की ने दिमाग का अच्छा इस्तेमाल किया। तीसरे यूजर ने लिखा- लड़की बहादुर है। वहीं एक यूजर ने लिखा- लड़की का तो ठीक है लेकिन कौन बेवकूफ लोग हैं जो पीछे से खींच रहे थे।

ये भी पढ़ें-

Video: महिला ने अपने EX के लिए गाया बॉलीवुड गाना, एक बार सुनने के बाद कान बंद कर लेंगे आप

"अपने घर की सुरक्षा बहुत जरूरी", भारतीय गोलकीपर की तस्वीर शेयर कर आनंद महिंद्रा ने बताई पते की बात