A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़की ने सरकार से की अनोखी रिक्वेस्ट, Video देखने के बाद लोग बोले- 'दीदी 100% आपकी बात से सहमत'

लड़की ने सरकार से की अनोखी रिक्वेस्ट, Video देखने के बाद लोग बोले- 'दीदी 100% आपकी बात से सहमत'

अभी एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हंसने लगेंगे। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट में जाकर अपना रिएक्शन भी दिया है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अनोखी और मजेदार है। यहां कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन अनगिनत वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाते हैं और उन्हीं वीडियो में से कुछ वीडियो वायरल हो जाते हैं। वायरल वो वीडियो होते हैं जिनका कंटेंट काफी अनोखा होता है या फिर जो वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं। आप अगर सोशल मीडिया साइट्स पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जो वायरल होते हैं। अभी एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं।

लड़की ने सरकार से की रिक्वेस्ट

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक लड़की अपनी दोस्त को सहारा देते हुए लेकर जा रही है। लड़की के दोस्त के सिर पर बैंडेज भी लगा हुआ है। और इसी दौरान वीडियो बनाते हुए वह लड़की कहती है, 'मैं सरकार से एक रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि लड़कियों की ड्राइविंग टेस्ट हो तो सिर्फ गाड़ी चलवा कर मत देखा, गाड़ी रुकवाकर भी देखो कि उनको गाड़ी रोकने आता है या नहीं।' मजे के लिए बनाया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग भी मौज ले रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दीदी की रिक्वेस्ट तो एकदम Genuine है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 60 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी मौज लेना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा- दीदी 100% आपकी बात से सहमत। दूसरे यूजर ने लिखा- लड़कियां तो गाड़ी को चप्पल सैंडल से रोकती है। तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसे लोगों को बाइक ना दे। चौथे यूजर ने लिखा- एकदम सही कहा दीदी।

ये भी पढ़ें-

गाड़ी से उतरने में शख्स ने दिखाई जल्दबाजी और हो गया खेला, Video देखकर आप रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

आंटी की सैंडल पहनकर अंकल ने बनाई रील, Video हुआ वायरल तो लोग लेने लगे मजे