A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़की के भीतर टैलेंट तो कूट-कूट कर भरा है, Video देखने के बाद आप भी करेंगे तारीफ

लड़की के भीतर टैलेंट तो कूट-कूट कर भरा है, Video देखने के बाद आप भी करेंगे तारीफ

एक वीडियो अभी सोशल मीड़िया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने अपना टैलेंट दिखाया है। वीडियो देखने के बाद आपको हंसी भी आएगी और आप उसकी तारीफ भी करेंगे।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की ने मेट्रो में दिखाया अपना गजब का टैलेंट

हमारे देश में टैलेंटेड लोगों की कोई कमी नहीं है। और इस बात का गवाह सोशल मीडिया है कि हमारे देश में कितने टैलेंटेड लोग हैं। पहले तो लोगों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए मंच की तलाश करनी पड़ती थी मगर जब से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म आया है, यह काम आसान हो गया है। अब लोग एक वीडियो बनाते हैं जिसमें वो अपना टैलेंट दिखाते हैं। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर देते हैं। अब यहां से आगे का काम सोशल मीडिया और उसके यूजर्स करते हैं। शख्स में अगर वाकई टैलेंट होता है तो उसे वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहा वीडियो मेट्रो के अंदर का है जहां काफी लोग नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक लड़की नजर आती है जो अपने हाथ में फोन लिए खड़ी है। अचानक वो फोन को अपने कान पर लगाते हुए अपनी मां से बात करने की एक्टिंग करने लगती है। वो बात करते हुए बताती है कि वो घर पर ही है और कार्टून देख रही है। इसके बाद लड़की कहती है, 'अच्छा कार्टून की आवाज सुनाऊं?' इसके बाद वीडियो में लड़की का टैलेंट देखने को मिलता है। वह शिनचैन जो एक कार्टून का करैक्टर है, उसकी आवाज निकालने लगती है। वहां मौजूद लोग उसकी बातें सुनकर हंसने लगते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

मनोरंजन के लिए बनाए गए इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RituRajIN नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बताओ मम्मी को भरोसा ही नहीं है, परी तो कार्टून देख रही है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 70 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- टैलेंट कूट-कूट कर भरा है। दूसरे यूजर ने लिखा- क्रिएटिविटी गजबे है। तीसरे यूजर ने लिखा- वाह दीदी वाह। एक यूजर ने लिखा- वाह क्या टैलेंट है।

ये भी पढ़ें-

बारिश से बचने के लिए शख्स ने बाइक पर किया गजब का जुगाड़, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

"मैं शारिक की बहन से प्यार करता हूं", प्रेमी ने प्रेमिका के परिजनों को लिखा लेटर, कहा- मेरा निकाह कराओ नहीं तो...