A
Hindi News वायरल न्‍यूज घर में घुसा सांप तो बच्ची ने दिखाई बहादुरी, पूंछ पकड़कर कमरे से लाई बाहर, देखें Video

घर में घुसा सांप तो बच्ची ने दिखाई बहादुरी, पूंछ पकड़कर कमरे से लाई बाहर, देखें Video

एक बच्ची ने घर में घुसे सांप को ऐसे पकड़ा जैसे मानो वो सांप नहीं बल्कि कोई रस्सी है। बच्ची का वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA घर में घुसे सांप को छोटी बच्ची ने पकड़ा

संसार में अलग-अलग प्रजातियों के कई जानवर मौजूद हैं। उनमें से कुछ जानवर ऐसे हैं जो काफी प्यारे होते हैं। कई लोग ऐसे जानवरों को अपने घर में पालतू भी बनाकर रखते हैं। लेकिन वहीं कई जानवर ऐसे हैं जिनसे जितनी दूरी हो सके, इंसान उतनी दूरी बनाकर रहता है। खतरनाक जानवरों की लिस्ट में शेर, चीता, बाघ सबसे ऊपर आते हैं। मगर ये सभी जंगल में रहते हैं तो लोगों को ज्यादा डर नहीं रहता है। वहीं कुछ जीव भी हैं जिनसे लोगों को डर लगता है जिसमें से एक जीव का नाम सांप है। सांप को देखते ही कई लोगों की हवा निकल जाती है क्योंकि ये काफी जहरीले होते हैं। इसलिए लोग इनसे बचकर रहते हैं। मगर सोशल मीडिया पर अभी एक बच्ची का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे कि बच्ची में इतनी हिम्मत कैसे आई।

बच्ची ने सांप को पकड़ा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि कमरे में रखे टेबल के पास एक सांप घुसा हुआ है जिसकी पूंछ एक छोटी बच्ची ने पकड़ी हुई है। घर में घुसे सांप को बच्ची ने बहादुरी के साथ पकड़ा हुआ है और जोर-जोर से चिल्लाकर अपनी मां को बुला रही है। वो आवाज लगाकर मां को बुला रही है कि सांप घुस गया और इसके साथ ही वो सांप की पूंछ को खींचते हुए उसे बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। कुछ देर मेहनत करने के बाद बच्ची उस सांप को बाहर खींच लेती है और कमरे से बाहर लेकर चली जाती है। इस दौरान बच्ची थोड़ा सा भी डरती हुई नजर नहीं आती है। वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई मगर वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @BapuDaLadla नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा है, 'सांप भी सोचता होगा कहां फंस गया यार।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 25 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आज तो फंस गया यह गलत हाथों में। दूसरे यूजर ने लिखा- कहां हैं वो लोग जो बोलते हैं लड़कियां छिपकली से डरती हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- क्या बहादुर बच्ची है। एक अन्य यूजर ने लिखा- सांप को पकड़ लिया, बहुत ही हिम्मत वाली बच्ची है।

ये भी पढ़ें-

बच्चों से काम करवाने के लिए मां ने खोजा नायाब तरीका, Video देखकर आप हो जाएंगे हैरान

मां का हाथ दबाते-दबाते बेटे ने निकाल ली चूड़ी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मजेदार Video