A
Hindi News वायरल न्‍यूज एक तरफ पड़ी रही चिता, इधर रिश्तेदार गेम खेलने में रहे मस्त, Video जिसने भी देखा यही कहा- बड़े खतरनाक लोग हैं भाई

एक तरफ पड़ी रही चिता, इधर रिश्तेदार गेम खेलने में रहे मस्त, Video जिसने भी देखा यही कहा- बड़े खतरनाक लोग हैं भाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग सोच में पड़ गए कि क्या मौत के बाद लोग अपनों को इतना जल्दी भूल जाते हैं या उन्हें कोई फर्क ही नहीं पड़ता।

चिता के बगल में ही लोग बैठकर गेम खेल रहे थे- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA/ @_FANNY_XYZ चिता के बगल में ही लोग बैठकर गेम खेल रहे थे

जब कोई हमें छोड़कर चला जाता है, तब यह दुख किसी से बर्दाश्त नहीं होता। लोगों को कई महीनों लग जाते हैं इस दुख से उबरने में। मौत वाले दिन तो पूरे घर के साथ-साथ गली-मोहल्ला, सगे-संबंधी, दोस्त-रिश्तेदार सभी लोग बहुत दुखी होते हैं। हर कोई मातम मना रहा होता है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक मामला ऐसा भी सामने आया, जहां एक इंसान की मौत पर उसके रिश्तेदार, दोस्त-यार, सगे-संबंधी सभी लोग रोने के बजाय आराम से बैठकर मौज करते हुए दिखाई दिए। यह मामला देख लोगों की आंखें चौंधिया गईं। लोगों को समझ में नहीं आ रहा कि क्या इन्हें इस व्यक्ति की मौत से कोई फर्क नहीं पड़ता? इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देख लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ एक मरे हुए इंसान की चिता पड़ी हुई है। उधर, उसकी मौत पर मातम मनाने आए लोगों में जरा भी दुखी होने जैसा कुछ नहीं देखा जा रहा है। सभी लोग बढ़िया इकट्ठा होकर अपने फोन में लगे हुए हैं। कोई गेम खेल रहा तो कोई सोशल मीडिया पर वीडियो देख रहा। इन्हें देखने से ऐसा लग रहा है जैसे सब कुछ बढ़िया है और मौत तो किसी की हुई ही नहीं है। इस वीडियो को देखने के बाद अधिकतर लोगों का यही कहना था कि ये कलयुग है, यहां कोई किसी का नहीं, किसी की मौत से किसी को फर्क नहीं पड़ता, लोग इस दुनिया में अकेले खाली हाथ आए थे और अकेले ही खाली हाथ जाएंगे, मौत की यही सच्चाई है। वहीं, कुछ लोग इस मामले को देख इस मौके पर भी कमेंट कर मजे लेने से नहीं चुके। कुछ लोग यह कह रहे हैं कि यहां तो सब मिलकर फ्री फायर खेल रहे हैं। सभी गेमर एक जगह जुट गए हैं। लगता है किसी बड़े गेमर की मौत हुई है। ऐसे ही तमाम लोग इस मौके पर तरह-तरह की बातें बना रहे हैं। कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि ऐसे रिश्तेदारों को तो कीड़े पड़ेंगे कीड़े।

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @_fanny_xyz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और 56 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

तेज रफ्तार कार की चपेट में आईं दो लड़कियां और 1 महिला, तीनों की मौत, CCTV में रिकॉर्ड हुआ रूह कंपा देने वाला मंजर

सहेली के कंधे पर चढ़कर रील बना रही थी लड़की, फिर Video में आगे जो हुआ वह देख यूजर्स लेने लगे मजे