A
Hindi News वायरल न्‍यूज दशहरा उत्सव में भाग लेने वाला हाथी अचानक हुआ बेकाबू, फिर जो हुआ आप खुद Video में देखें

दशहरा उत्सव में भाग लेने वाला हाथी अचानक हुआ बेकाबू, फिर जो हुआ आप खुद Video में देखें

कुछ लोग एक हाथी को लेकर मैसूरु पैलेस पहुंचे जहां उसे जुलूस का अभ्यास कराया जाना था क्योंकि वो हाथी दशहरे के उत्सव में भाग लेगा। मगर अचानक वह हाथी कुछ देर के लिए बेकाबू हो गया।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जुलूस प्रैक्टिस के लिए लाया हुआ हाथी अचानक हुआ बेकाबू

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वैसे तो हर तरह के वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स का अच्छा-खासा मनोरंजन होता है। मगर कभी-कभी उन्हीं वीडियोज के बीच में 1-2 वीडियो ऐसे नजर आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान और परेशान हो जाते हैं। उन्हें चिंता होने लगती है। आप अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने ऐसा कोई न कोई वीडियो तो देखा ही होगा। अधिकतर ऐसे वीडियो वही होते हैं जिसमें कोई जानवर बेकाबू हो जाता है या फिर लोगों पर हमला कर देता है। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं।

अचानक हाथी हो गया बेकाबू

आपको बता दें कि कुछ लोग उस हाथी को लेकर मैसूरु पैलेस पहुंचे जो दशहरे के उत्सव में भाग लेने वाला था। वहां पर हाथी को जुलूस का अभ्यास कराया जाना था। महावत हाथी के ऊपर बैठकर उसे काबू कर रहा था। मगर अचानक न जाने क्या हुआ और वो हाथी बेकाबू हो गया। इसके बाद हाथी इधर से उधर भागने लगा। बेकाबू हाथी देखकर वहां मौजूद लोग भी दहशत में आ गए और वो खुद को बचाने के लिए भागने लगे। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें नजर आ रहा है कि महावत हाथी के ऊपर ही बैठा हुआ है और इसी दौरान हाथी बेकाबू हो गया। उसे जहां जगह नजर आती वो उधर की तरफ ही भागने लगता।

यहां देखें हाथी का वीडियो

मगर राहत की बात यह है कि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ। हाथी के ऊपर बैठे महावत और साथ में मौजूद अन्य स्टाफ की मदद से हाथी को कुछ ही देर में काबू में कर लिया गया जिसके बाद स्थिति सामान्य हो गई। आपको बता दें कि ऐसी ही एक घटना 2 सप्ताह पहले भी हुई थी जब 2 हाथी बेकाबू होकर सड़क पर आ गए थे। उस कारण कुछ देर के लिए लोगों के बीच में अफरा-तफरी मच गई थी।

ये भी पढ़ें-

ये तो बेस्ट था भाई! ऑटो पर बंदे की क्रिएटिविटी देख लोग हो गए हैरान, Video हो रहा है वायरल

आंटी जी को तो RAW में होना चाहिए! घर पर छूटा बेटी का Airpods तो मां ने पहुंचाने के लिए लगाया धांसू दिमाग