A
Hindi News वायरल न्‍यूज शौक पूरा करने के लिए लड़के ने जुगाड़ से बना ली लेम्बोर्गिनी कार, Video देख लोग बोले- बस 19-20 का फर्क है

शौक पूरा करने के लिए लड़के ने जुगाड़ से बना ली लेम्बोर्गिनी कार, Video देख लोग बोले- बस 19-20 का फर्क है

दुनिया की महंगी कारों में से एक लेम्बोर्गिनी कार को एक लड़के ने जुगाड़ से तैयार कर लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जुगाड़ से बनी लेम्बोर्गिनी कार चलाता शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जुगाड़ से बनी लेम्बोर्गिनी कार चलाता शख्स

लेम्बोर्गिनी कार, जिसे खरीदना सबके बस की बात नहीं है। लेम्बोर्गिनी (Lamborghini Car) दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक है और बहुत महंगी होने के कारण यह कार अभी भी आम आदमी की पहुंच से बाहर है। करोड़ों की मिलने वाली इस कार को खरीदने से पहले अमीर लोगों को भी सोचना पड़ता है। लेकिन इस कार का सपना हर कोई देखता है। ऐसे ही एक युवक ने भी इस कार में बैठने का सपना देखता था। लेकिन जब वह इतनी महंगी कार खरीद नहीं पाया तो उसने जुगाड़ से ही अपने इस शौक को पूरा करने का फैसला किया। लड़के के इस जुगाड़ से बने कार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के ने एक मामूली सी कार को डिजाइन कर ऐसा लुक दिया है कि कार देखने में बिल्कुल लेम्बोर्गिनी कार की तरह लग रही है। लड़का जुगाड़ से बनी इस लेम्बोर्गिनी कार को लेकर सड़क पर निकला है और उसे ड्राइव करते हुए वीडियो बनवा रहा है। वीडियो को देखने के बाद तमाम लोग बंदे के इस जुगाड़ को देख काफी इम्प्रेस हुए। जबकि कई अन्य लोगों वीडियो पर कमेंट कर लड़के के खूब मजे लिए। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- बस 19-20 का फर्क है इसमें। दूसरे यूजर ने कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखा- 19-20 का नहीं बल्कि 19-20 करोड़ का फर्क है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @memer.boi73 नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- Low budget Lamborghini. 

Ferrari को टक्कर देती है यह कार

ऑटोमौबिलि लाम्बोर्गीनि एक इटैलियन ब्रांड है और यह कंपनी स्पोर्ट्स कार बनाने के लिए जानी जाती है। कंपनी का स्वामित्व फ़ॉल्क्सवागन समूह के पास उसकी सहायक कंपनी Audi के जरिए है। फ़ेर्रुच्चो लाम्बोर्गीनि (1916-1993), ने 1963 में फ़ेर्रारी जैसी स्पोर्ट्स कार को टक्कर देने के लिए Automobili Ferruccio Lamborghini S.p.A. की स्थापना की थी।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: सीट के लिए बस की खिड़की से घुस रहा था बंदा, अगले ही पल जो हुआ देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

शादी के 3 मिनट बाद ही दुल्हन ने दूल्हे से लिया तलाक, आखिर क्या थी वजह