A
Hindi News वायरल न्‍यूज गांधी जी की हत्या को लेकर पूछा गया सवाल, लड़के का जवाब सुन आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, देखें Video

गांधी जी की हत्या को लेकर पूछा गया सवाल, लड़के का जवाब सुन आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, देखें Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शख्स एक बच्चे से पूछता है कि महात्मा गांधी को गोली किसने मारी थी। लड़के ने ऐसा जवाब दिया जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो फिर आपको पता ही होगा कि इन प्लेटफॉर्म्स पर अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इन्हीं में एक कैटेगरी सवाल-जवाब का होता है। इसमें एक शख्स सड़क पर मौजूद अनजान लोगों से कुछ सवाल पूछता है और फिर उनका जवाब रिकॉर्ड किया जाता है। इन्हीं में से कुछ लोग ऐसा जवाब दे देते हैं कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कों ने अपने सवाल का ऐसा जवाब दिया जिसकी उम्मीद सवाल पूछने वाले को भी नहीं होगी। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसमें एक शख्स दो लड़कों से अलग-अलग सवाल पूछता है। इसके बाद वो ऐसे जवाब देते हैं कि वीडियो वायरल हो गया। शख्स पहले लड़के से पूछता है कि महात्मा गांधी को गोली किसने मारी थी? इसके जवाब में वह लड़का कहता है, 'सरदार वल्लभ भाई पटेल ने।' इसके बाद वह दूसरे लड़के से पूछता है कि जय जवान जय किसान का क्या मतलब होता है? सवाल सुनन के बाद वह लड़का कुछ देर सोचता है और फिर कहता है, 'इसका मतलब होता है कि किसान हमेशा जवान रहे।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @itztheani नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जनता माफ नहीं करेगी।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 43 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- आजकल का यूथ रील्स के आगे नहीं सोचता। दूसरे यूजर ने लिखा- कौन सी बुक से पढ़ रहा है ये। तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसे देश आगे बढ़ेगा? चौथे यूजर ने लिखा- इसलिए पढ़ाई लिखाई जरूरी है। एक अन्य यूजर ने लिखा- स्कूल भेजो इसको।

ये भी पढ़ें-

Video: दिल्ली मेट्रो बना गया लड़ाई का अड्डा, धक्का मुक्की को लेकर आपस में भिड़ गए दो यात्री

नशे में धुत आदमी ने कर दी ऐसी हरकत जिसे देख आपके उड़ जाएंगे होश, Video हो रहा है वायरल