A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऑटो वाले चचा ने अपनी फर्राटेदार अंग्रेजी से हर किसी को किया दंग, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

ऑटो वाले चचा ने अपनी फर्राटेदार अंग्रेजी से हर किसी को किया दंग, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

एक शख्स जो अपनी रोजी-रोटी के लिए ऑटो को चलाता है, उसने ऐसी गजब की अंग्रेजी बोली की उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चचा की अंग्रेजी सुनकर आप भी हो जाएंगे दंग

आप सभी ने 'don't judge a book by its cover' इस लाइन को तो कई बार सुना ही होगा। इसका मतलब होता है कि किसी के दिखावे के आधार पर उसका मूल्यांकन मत कीजिए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने वाले मीम्स में इस लाइन का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। अब यह बात कितनी सही है, अगर उसका अंदाजा लगाना है तो वायरल हो रहे वीडियो को एक बार आप जरूर देखिएगा। एक ऑटो चालक ने अपनी अंग्रेजी से हर किसी को हैरान कर दिया और यही कारण है कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

ऑटो चालक ने कर दिया हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स ऑटो चला रहा है वो अंग्रेजी की वैल्यू बता रहा है। वहीं एक शख्स का इसकी रिकॉर्डिंग कर रहा था जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में वह शख्स कहता है, 'मैं जो कह रहा हूं उसे आप ध्यान से सुनिए। अगर आप अंग्रेजी जानते हैं जो आप लंदन, पेरिस, अमेरिका जैसी जगहों पर जा सकते हैं। अगर आप अंग्रेजी नहीं जानते हैं तो आप वहां नहीं जा सकते हैं। उदाहरण के लिए आप लंदन में हैं और वेटर से अंग्रेजी में पानी मांगेंगे तो वो पानी देगा। और आप मराठी में कहेंगे तो बोलेगा, तुम यहां से बाहर जाओ तुम्हारे लिए यहां पानी नहीं है। इसलिए मैं कहता हूं कि आप अंग्रेजी सीखो और बोलों क्योंकि वो अंतरराष्ट्रीय भाषा है।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @VedicAshutosh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ऑटो वाले दादा से समझिए अंग्रेजी सीखना क्यों जरूरी है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 77 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत अच्छा। दूसरे यूजर ने लिखा- दादा की अंग्रेजी काफी अच्छी है। तीसरे यूजर ने लिखा- इन्हें तो अंग्रेजी का टीचर होना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

बुलडोजर पर दूल्हे राजा की दिखी बारात तो देखने वालों की लग गई भीड़, Video जमकर हुआ वायरल

डंपर चालक का पीछा कर रही थी पुलिस मगर फिर भी उसे पकड़ नहीं पाई, Video में दिखी शख्स की चालाकी