A
Hindi News वायरल न्‍यूज पहले मारी कार में टक्कर फिर महिला पर चढ़ा दी थार, हादसे का यह Video देख सन्न रह जाएंगे आप

पहले मारी कार में टक्कर फिर महिला पर चढ़ा दी थार, हादसे का यह Video देख सन्न रह जाएंगे आप

एक तेज रफ्तार थार ने पहले एक कार को टक्कर मारी फिर आगे चलकर एक महिला को भी टक्कर मार दी। हादसे का यह वीडियो गली में लगे CCTV में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

महिला को टक्कर मारते थार गाड़ी का वीडियो CCTV में हुआ कैद- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महिला को टक्कर मारते थार गाड़ी का वीडियो CCTV में हुआ कैद

यूपी के सहारनपुर से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना थाना सदर बाजार के नवीन नगर की बताई जा रही है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक थार गाड़ी गली में घुस रही है। कार के गली में घुसते ही पहले तो वह एक घर के बाहर खड़ी अन्य कार को पीछे से टक्कर मारती है।

टक्कर के होते ही एक घर के बाहर घूम रही महिला हादसे को देखने के लिए जैसे ही उस तरफ बढ़ती है, वैसे ही थार गाड़ी वहां से निकलकर महिला को ही टक्कर मार देती है। महिला गाड़ी के नीचे आ जाती है और अगले पहियों से वह कुचल जाती है। महिला आगे के दोनों पहियों के नीचे बीच मे फंसी होती है। हादसे को देख कुछ लोग महिला की मदद के लिए आते हैं और महिला को कार के नीचे से निकलने की कोशिश करते हैं। हालांकि हादसे में घायल महिला बाल-बाल बच गई। हादसे को लेकर मौके पर बवाल मच गया। जिसके बाद कॉलोनीवासियों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया। 

पुलिस कर रही मामले की जांच

वहीं, इस मामले पर पुलिस का कहना है कि घटना 15 सितंबर की है, जिसकी जांच कराई जा रही है। किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है, इसलिए अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। इस पूरे मामले में एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है कि इस तरह की वीडियो संज्ञान में आई है। किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है। गाड़ी का ड्राइवर नाबालिग है या कोई और है। इसकी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

"औकात में रह वरना दिल्ली नहीं पहुंच पाएगा", समान रखने को लेकर भिड़े यात्री, फ्लाइट में दिखा Delhi Metro जैसा नजारा

नदी में डूब रहा था हिरण का बच्चा, खतरों के बीच कुत्ते ने ऐसे बचाई जान, वायरल हो रहा दिल छू लेने वाला Video