A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: मैनपुरी में थार चालक ने चाऊमीन के ठेले में मारी टक्कर, लोगों को कुचलने की कोशिश, करीब आधा दर्जन लोग घायल

Video: मैनपुरी में थार चालक ने चाऊमीन के ठेले में मारी टक्कर, लोगों को कुचलने की कोशिश, करीब आधा दर्जन लोग घायल

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक थार गाड़ी ने चाऊमीन के ठेले में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मौके पर चाऊमीन ठेले के संचालक समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

चाऊमीन के ठेले में टक्कर मारते थार गाड़ी का वीडियो CCTV में हुआ रिकॉर्ड - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चाऊमीन के ठेले में टक्कर मारते थार गाड़ी का वीडियो CCTV में हुआ रिकॉर्ड

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में शनिवार की रात उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक थार गाड़ी के चालक ने चाऊमीन के ठेले में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दुकानदार सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना से मौके पर लोगों के बीच चीख पुकार मच गई। हादसे की पूरी घटना पास में ही लगे CCTV में में कैद हो गई। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

हादसे का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर एक छार गाड़ी अचानक से मुड़ती है और तेज स्पीड में सामने खड़े चाऊमीन के ठेले में जा घुसी। ठेले को टक्कर मारने के बाद थार गाड़ी आगे भी कई अन्य रेहड़ी वालों के ठेले में टक्कर मारती है। जिसके बाद आस-पास मौजूद लोग घटना स्थल की ओर दौड़ते हैं। इसके बाद थार चालक गाड़ी को बैक करता है और काफी स्पीड में गाड़ी को लेकर वहां से फरार हो जाता है। टक्कर मारने के बाद थार चालक गाड़ी को बैक करते हुए शिकोहाबाद की तरफ निकल गया। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोगों ने उस थार वाहन को रोकने का प्रयास भी किया लेकिन छार चालक उन पर ही गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करने लगा। 

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र के नाहिली चौराहे की बताई जा रही है। जहां थार गाड़ी के चालक ने सड़क किनारे खड़े चाऊमीन के ठेले में टक्कर मार दी। हादसे में ठेला संचालक प्रमोद कुमार निवासी नगला समते कई अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी रीड़ की हड्डी भी टूट गई। साथ ही पास में खड़ी दिव्यांशी, गुनगुन, तनु, करिश्मा के साथ गुलाम वारिस गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही घायलों के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे। घायलों को उनके उपचार के लिए सीएचसी गोधना ले जाया गया। वहीं, चाऊमीन विक्रेता की गंभीर हालत देखते हुए  परिजन उसे इलाज के लिए सैफई ले गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के वक्त घटना का आरोपी थार चालक नशे में था।

(मैनपुरी से सलमान मंसूरी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

रावण दहन से पहले मारपीट, ग्राम प्रधान को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, आखिरकार रात 3 बजे पुलिस ने जलाया पुतला

दूल्हे के लिए दुल्हन ने हाथ में रचाई ऐसी मेहंदी, देख सोशल मीडिया पर होने लगी चर्चा