A
Hindi News वायरल न्‍यूज जन्माष्टमी पर वायरल हुआ तेजप्रताप यादव का भौकाली अंदाज, Video देख लोग बोले - इसी का तो हमें इंतजार था

जन्माष्टमी पर वायरल हुआ तेजप्रताप यादव का भौकाली अंदाज, Video देख लोग बोले - इसी का तो हमें इंतजार था

जन्माष्टमी के मौके पर तेज प्रताप यादव की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में तेज प्रताप यादव अपने देसी लुक में पूरे भौकाल के साथ दिख रहे हैं।

तेज प्रताप यादव- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA तेज प्रताप यादव

जन्माष्टमी के मौके पर तेज प्रताप यादव अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी वे गायों के बीच बांसुरी बजाते दिख जाते हैं तो कभी वे कृष्ण अवतार लिए दिखते हैं। इस साल के जन्माष्टमी पर तेज प्रताप यादव फिर से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर किया हुआ उनका हर पोस्टलगभग वायरल हो ही जाता है। इस बार वे जन्माष्टमी पर अपने भौकाल भरे अंदाज के लिए चर्चा में आ गए हैं। उनका देसी स्वैग देखकर उनके फैन्स फूले नहीं समा रहे।

सोशल मीडिया पर छा गए तेज प्रताप यादव 

लालू प्रसाद यादव के सबसे बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने एक्स हैंडल से जो वीडियो शयर किया है। उसमें उन्होंने देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई देते हुए खुद को गर्व से असली यादव बताया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है - "आप सभी को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई व शुभकामनायें... हुकूमत दूसरों के दमपर तो कोई भी कर ले, जो अपने दम पर छा जाए। वो #यादव हम हैं !! वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेज प्रताप यादव गले में रूद्राक्ष की माला और धोती-कुर्ता और खड़ाऊ (लकड़ी की चप्पल) पहने हुए हैं। वीडियो में स्लो मोशन में उन्हें अपने आंगन में टहलते हुए दिखाया गया है। साथ ही साथ वीडियो के बैकग्राउंड में एक धाकड़ म्यूजिक डाला गया है और पीछे से मामा शकुनी के किरदार का वॉयस ओवर सुनाई दे रहा है। जिसमें मामा शकुनी भगवान कृष्ण को लेकर दुर्योधन को सलाह दे रहे हैं।

वीडियो शेयर कर देशवासियों को दी बधाई

तेज प्रताप द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अब तक 3 लाख लोगों ने देखा और 11 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - जय हो तेजप्रताप भाई की। दूसरे ने लिखा - भगवान "श्री कृष्ण" की दिव्य कृपा है आप पर, भगवान आपको हमेशा शांति, समृद्धि और खुशी प्रदान करें। तीसरे ने लिखा - हमें हमेशा तेजू भइया के पोस्ट का इंतजार रहता है। Teju Bhaiya Always Rocks.   

ये भी पढ़ें:

नन्हें-नन्हें चूजों के साथ क्यूट सी इस बच्ची का Video दिन बना देगा आपका

ट्रेन के एसी कोच से हो रही थी शराब तस्करी, UP से बिहार लाई जा रही थी शराब, महिला ने ऐसे किया मामले का खुलासा