A
Hindi News वायरल न्‍यूज मास्टर जी ने पढ़ाने का अपनाया नया तरीका, Video हुआ वायरल तो लोगों ने जमकर कर दिया ट्रोल

मास्टर जी ने पढ़ाने का अपनाया नया तरीका, Video हुआ वायरल तो लोगों ने जमकर कर दिया ट्रोल

एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है जिसमें टीचर अपनी स्टूडेंट बड़े ही अनोखे और अजीब तरीके से पढ़ा रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने गुरु जी को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मास्टर जी के पढ़ाने का तरीका देख लोगों ने कर दिया ट्रोल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या नजर आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं तो फिर आपने तमाम तरह के वीडियो देखे होंगे जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं। कभी अजीब डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी गजब का जुगाड़ देखने को मिल जाता है। अभी एक क्लासरूम का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक टीचर अपनी छात्रा को पढ़ा रहा है। मगर उसका तरीका इतना अनोखा है कि तारीफ पाने की जगह वो ट्रोल हो गए। आइए फिर आपको मास्टर जी का अनोखा तरीका बताते हैं।

ऐसे पढ़ाते किसी को देखा है?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि मास्टर जी के एक हाथ में कॉपी है और दूसरे हाथ एक प्लास्टिक का कोई सामान है जिसे उन्होंने माइक के तौर पर पकड़ा हुआ है। मास्टर जी के बगल में एक स्टूडेंट भी खड़ी है। अब मास्टर जी उस बच्ची से पूछते हैं कि BSF का मुख्यालय कहां है? इसके जवाब में बच्ची नई दिल्ली कहती है। यह सब ठीक है मगर इस दौरान मास्टर जी जो हरकत करते हैं, वो लोगों को अजीब लगा। मास्टर जी सवाल पूछते समय बिना बात के उछलने लगते हैं और बच्ची भी उछलते हुए ही जवाब देती है। इतना ही नहीं एक सवाल को बार-बार वो पूछ रहे हैं और बच्ची भी जवाब को दोहराती नजर आई। यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर scti_masti नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 89 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने मास्टर जी को ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने लिखा- उड़कर जाएगा क्या? दूसरे यूजर ने लिखा- ये बोका मास्टर है। तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसे नमूने देखते हुए सरकार ने सबसे ज्यादा GST पढ़ाई पर लगाया। चौथे यूजर ने लिखा- सर आपको शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं भी नहीं दे सकते। एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसे ही उछलते  रहे तो 10 मिनट में पहुंच जाएंगे मुख्यालय।

ये भी पढ़ें-

बच्चे ने किया कुछ ऐसा काम जो आनंद महिंद्रा को आ गया पसंद, Video शेयर करते हुए कह दी यह बड़ी बात

इस मां की बहादुरी को सलाम है, आवारा कुत्तों से कुछ इस तरह अपने बच्चे को बचाया, देखें वायरल Video