A
Hindi News वायरल न्‍यूज किसी पर चढ़ा भूत तो किसी के साथ हो गया प्रैंक, इस महीने सोशल मीडिया पर छाया रहा शिक्षकों का ये Video

किसी पर चढ़ा भूत तो किसी के साथ हो गया प्रैंक, इस महीने सोशल मीडिया पर छाया रहा शिक्षकों का ये Video

सोशल मीडिया पर आए दिन शिक्षकों और बच्चों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में इस महीने वायरल होने वाले शिक्षकों के तीन टॉप वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं। जो सोशल मीडिया पर छाए रहे।

इन शिक्षकों का वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA इन शिक्षकों का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर शिक्षकों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस महीने भी शिक्षकों के कई वीडियो सामने आए, जिनमें से ये तीन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाए रहे। पहला वीडियो टीचर के साथ स्यूडेंट्स के प्रैंक का है। दूसरा वीडियो क्लास में टीचर के अजीबोगरीब हरकत करने का वीडियो है और तीसरा वीडियो क्लास में शिक्षक के पढ़ाने के नए तरीके का है। चलिए बारी-बारी से आपको उन वीडियो को दिखाते हैं। 

प्रोफेसर के साथ हो गया प्रैंक 

कुछ दिन पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमें कॉलेज के स्टूडेंट्स अपने प्रोफेसर के साथ प्रैंक करते नजर आ रहे थे। वीडियो बेंगलुरु की क्राइस्ट यूनिवर्सिटी का बताया गया था। जहां, यूनिवर्सिटी के बच्चे अपने चहेते प्रोफेसर के साथ एक प्यारा सा प्रैंक करते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रोफेसर अपनी क्लास में एन्ट्री लेते हुए नजर आ रहे हैं। क्लास में सबसे पीछे बैठा एक छात्र इस लम्हे को अपने कैमरे में कैद कर रहा है। प्रोफेसर के क्लास में घुसते ही कुछ स्टूडेंट्स आपस में बहस करने लगते हैं। जब प्रोफेसर का ध्यान उन बच्चों पर जाता है तो वे उनके पास आकर पूछते हैं कि क्या हुआ? इस पर एक स्टूडेंट कहती है कि इन लोगों ने मुझे बहस से बाहर कर दिया है। जिस पर प्रोफेसर कहते हैं कि मुझे बताओ तो सही कि आखिर बात क्या है?

तब एक स्टूडेंट प्रोफेसर को बहस का मुद्दा समझाते हुए बताती है कि, सर ये लोग You is Sleep सही है या फिर You can Sleep सही है, इस बात पर बहस कर रहे हैं। अब आप ही बताइए क्या सही है? इस पर बेचारे प्रोफेसर कहते हैं कि ऑफकोर्स You can Sleep. जैसे ही प्रोफेसर You can sleep कहते हैं पूरी क्लास हेड डाउन करके सो जाती है। यह देख प्रोफेसर हैरान रह जाते हैं। चूंकि यह एक प्रैंक था, जिससे प्रोफेसर पूरी तरह से बेखबर रहते हैं। जब प्रोफेसर को बात समझ आती है तो वे भी हंस पड़ते हैं और बच्चों से पूछते हैं कि क्या तुम लोग मेरे साथ प्रैंक कर रहे हो? फिर वे पूछते हैं कि क्या मैं इस वीडियो में हूं? 

मास्टर जी ने पढ़ाने का अपनाया नया तरीका

इसके कुछ दिन बाद ही एक और एक टीचर का एक और वीडियो वायरल हुआ। जिसमें शिक्षक अपनी छात्रा को पढ़ाते नजर आ रहा था। मगर उनका तरीका इतना अनोखा था कि तारीफ पाने की जगह वो ट्रोल हो गए। वीडियो में दिख रहा है कि मास्टर जी के एक हाथ में कॉपी है और दूसरे हाथ एक प्लास्टिक का कोई सामान है, जिसे उन्होंने माइक के तौर पर पकड़ा हुआ है। मास्टर जी के बगल में एक स्टूडेंट भी खड़ी है। अब मास्टर जी उस बच्ची से पूछते हैं कि BSF का मुख्यालय कहां है? इसके जवाब में बच्ची नई दिल्ली कहती है। यह सब ठीक है मगर इस दौरान मास्टर जी जो हरकत करते हैं, वो लोगों को अजीब लगा। मास्टर जी सवाल पूछते समय बिना बात के उछलने लगते हैं और बच्ची भी उछलते हुए ही जवाब देती है। इतना ही नहीं एक सवाल को बार-बार वो पूछ रहे हैं और बच्ची भी जवाब को दोहराती नजर आई। यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

क्लास में टीचर पर सवार हुआ भूत

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देख खुद की आंखों पर यकीन करना बड़ा मुश्किल हो जाता है। हालांकि कई वीडियो तो वायरल होने के लिए जानबूझ कर बनाए जाते हैं लेकिन कभी-कभी तो ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो सच में लोगों को हैरान कर देते हैं। अब आप इस वीडियो को ही देख लीजिए। यह वीडियो एक क्लास की है। जहां बच्चों को पढ़ा रहे टीचर पर अचानक से भूत सवार हो गया। टीचर का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो देखने के बाद लोगों के मन में एक ही सवाल है कि आखिर टीचर को अचानक ऐसा हुआ क्या जो वह ऐसी हरकतें करने लगा। 

टीचर को अचानक ये हुआ क्या 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर क्लास के दौरान अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आ रहा है। टीचर क्लास में बच्चों को समान्य रूप से फिजिक्स पढ़ा रहे थे, ब्लैकबोर्ड पर उन्होंने फिजिक्स के थियोरम भी लिखा हुआ है। तभी पढ़ाते-पढ़ाते अचानक से वह अजीब तरह से बिहैव करने लगते हैं। टीचर क्लास में बच्चों के सामने अजीब सी आवाजें निकालने लगे और अपने शरीर को अजीब तरीके से मरोड़ने लगे। वीडियो देखने के बाद अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर टीचर ऐसा क्यों कर रहे थे और यह वीडियो कब और कहां का है, ये भी पता नहीं चल पाया है। 

वीडियो पर आ रहे हैं तरह-तरह के कमेंट्स

वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। किसी ने कहा कि टीचर पर भूत सवार हो गया है तो किसी ने कहा कि टीचर बच्चों को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हो और किसी ने वीडियो को एडिट कर किसी दूसरे एंगल से वायरल कर दिया। वीडियो में कुछ लोगों ने कमेंट कर बताया कि ये घटना महाराष्ट्र के एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी की है। फिलहाल इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। वीडियो को सोशल मीडिया के अगल-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। आपके लिए इस वीडियो को हमने सोशल साइट X पर मनोज शर्मा नाम के यूजर द्वारा किए गए पोस्ट से उठाया है।

ये भी पढ़ें:

शादी से पहले ही शख्स को मिल गया ट्रायल, महिला ने पति के बजाय गैर मर्द को पीटा, देखें Video

कहां से आते हैं ये लोग? गिरफ्तारी के बाद भी युवक को सूझ रही थी मस्ती, पुलिस वालों के साथ मौज लेते हुए बनाया Video