A
Hindi News वायरल न्‍यूज गुरु जी की गुंडई, NEET के छात्रों को कोचिंग सेंटर में बेरहमी से पीटते दिखे मास्टर, Video हुआ वायरल

गुरु जी की गुंडई, NEET के छात्रों को कोचिंग सेंटर में बेरहमी से पीटते दिखे मास्टर, Video हुआ वायरल

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें NEET की तैयारी करने वाले छात्रों को एक टीचर बुरी तरह से मार रहा है।

कोचिंग सेंटर में बच्चों को पीटते दिखे टीचर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कोचिंग सेंटर में बच्चों को पीटते दिखे टीचर

NEET की कोचिंग के लिए छात्र लाखों की फीस देकर पढ़ने के लिए जाते हैं। जहां वे अपनी अच्छी पढ़ाई की उम्मीद करते हैं। लेकिन एक कोचिंग में छात्रों को पढ़ाने के बजाय उन्हें बेरहमी से मारा जा रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो तमिलनाडु के तिरुनेलवेली के एक NEET कोचिंग सेंटर का बताया जा रहा है। जहां एक शिक्षक वहां पढ़ने वाले विद्यार्थियों को छड़ी से बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहा है। घटना का वीडियो कोचिंग में ही लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

छात्रों को छड़ी से मारते नजर आया टीचर

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षक अपने हाथ में छड़ी लिए खड़ा है और वह छात्रों को एक कतार में खड़ा कर उन्हें बारी-बारी से बुलाकर बेरहमी से मार रहा है। इस दौरान वह छात्रों पर खूब चिल्लाते हुए भी नजर आ रहा है। कुछ छात्रों को वह दरवाजे से खींचकर हॉल में ले आता है और फिर उन्हें भी मारता है। विद्यार्थियों को जानवरों की तरह पीटते इस शिक्षक का वीडियो देख लोग भड़क गए और वीडियो पर कमेंट कर शिक्षक पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे।    

लोगों ने टीचर पर कार्रवाई करने की मांग की

शिक्षक के इस वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक डेढ़ लाख लोगों ने देखा है। वहीं, बड़ी संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - इस उम्र में बच्चों को इस तरह से मारना बिल्कुल गलत है, शिक्षक पर कार्रवाई होनी चाहिए। दूसरे ने लिखा - और लोग ये पूछते हैं कि आज कल शिक्षकों को छात्र क्यों मार रहे हैं। तीसरे ने लिखा - यह कोचिंग सेंटर है या या कोई टॉर्चर रूम। चौथे ने लिखा - पहले के समय में टीचर ऐसे ही मारा करते थे एक हमारा भी टाइम था जब होमवर्क नहीं करते तो ऐसे ही पिटाई होती थी। पांचवें ने लिखा - एक तो लाखों रूपए की फीस दो और ऊपर से पढ़ाई के बदले मार खाने को मिल। हद है!  ऐसे कोचिंग सेंटर्स तो बंद हो जाने चाहिए।

ये भी पढ़ें:

"आज चाय आपका भाई बनाएगा", चित्रकूट धाम में CM मोहन यादव का दिखा निराला अंदाज; किया ऐसा काम कि हैरान रह गए लोग

Video: इस बच्चे ने बदल डाला A for Apple, B for boy का मतलब, क्लास के छात्रों को दी नई शिक्षा