A
Hindi News वायरल न्‍यूज हजार दुश्मन मिल जाए मगर ऐसा मददगार ना मिले, Video देख भन्ना जाएगा आपका भी दिमाग

हजार दुश्मन मिल जाए मगर ऐसा मददगार ना मिले, Video देख भन्ना जाएगा आपका भी दिमाग

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी ऐसे मददगार से बचने की दुआ करने लगेंगे। वीडियो में क्या दिखा, उसे जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़ें।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक सवार से मदद लेना साइकिल वाले को पड़ गया भारी

इंसान जब भी किसी मुसीबत में पड़ता है तो उसकी निगाहें एक ऐसे शख्स की तलाश करने लगती है जो उसकी मदद कर सकता है। अलग-अलग मुसीबत में लोग अलग-अलग तरह से मदद करते हैं। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे लोग मिल जाते हैं जिनकी मदद मिलना खुद एक मुसीबत साबित हो जाता है। सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। कुछ लोगों ने एक शख्स की मदद की मगर आखिर में वो दिक्कत में पड़ गया। आइए फिर आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ जो मदद के बाद भी शख्स को दिक्कत ही हुई।

ऐसी मदद से बचना ही ठीक है

अभी वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आपका दिमाग भन्ना जाएगा। वीडियो में दो लोग एक शख्स की मदद कर रहे हैं मगर आखिर में मदद लेने वाले शख्स को उनकी मदद भारी पड़ गई। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स साइकिल पर है तो वहीं दो लोग बाइक पर जा रहे हैं। बाइक पर पीछे बैठे शख्स ने साइकिल सवार के हाथ को पकड़ लिया है ताकि वह आदमी बिना पैडल मारे, तेज रफ्तार में आगे बढ़ सके। मगर बाइक की रफ्तार तेज थी और इसी कारण साइकिल की भी रफ्तार बढ़ जाती है। इसके बाद बाइक पर बैठा शख्स साइकिल सवार के हाथ को अचानक से उसी रफ्तार पर छोड़ देता है। इस वजह से साइकिल सवार का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह सड़क पर नीचे गिर जाता है। यह काफी खतरनाक हो सकता था अगर उसी समय कोई गाड़ी उस जगह से गुजर रही होती।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'किसी की मदद ऐसा करो कि वो चार दिन तक गाली दे।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख 86 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आज के बाद कोई इन भइया की मदद करेगा तो ये भइया हाथ जोड़ लेंगे। दूसरे यूजर ने लिखआ- बेचार को बहुत लगी होगी। तीसरे यूजर ने लिखा- बहुत गलत है, ऐसा नहीं करना चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा- ऐसी भी मदद नहीं करनी थी।

ये भी पढ़ें-

मोटरसाइकिल का ऐसा कायाकल्प देखकर तो कंपनी वाले भी डर जाएंगे, Video देख लोगों ने भी किया ट्रोल

ये सब एनर्जी ड्रिंक का कमाल है भाई! लड़की का भयंकर डांस देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video