A
Hindi News वायरल न्‍यूज वाशिंग मशीन की शक्तियों का ऐसा इस्तेमाल, Video देखकर कंपनी वाले भी दंग हो जाएंगे

वाशिंग मशीन की शक्तियों का ऐसा इस्तेमाल, Video देखकर कंपनी वाले भी दंग हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपने सिर को पकड़कर बैठ जाएंगे। वीडियो देखने के बाद लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने वाशिंग मशीन में धोया बर्तन

इस दुनिया जुगाड़ करने वाले बहुत लोग हैं जो अपने काम के मुताबिक चीजों का जुगाड़ खोज निकालते हैं। इसके बाद जुगाड़ से वो अपना काम भी कर लेते हैं। मगर कुछ लोग कभी-कभी ऐसा जुगाड़ निकालते हैं जिन्हें देखने के बाद तो इंसान का दिमाग ही घूम जाता है। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हो चुके हैं जिन्हें आपने भी देखा ही होगा। और अगर नहीं देखा है तो कोई बात नहीं, अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

आपके घर में जो वाशिंग मशीन है, आप उसका इस्तेमाल किस काम के लिए करते हैं। जाहिर सी बात है, हर कोई वाशिंग मशीन में अपने गंदे कपड़ों को धोता है। लेकिन वायरल वीडियो में कुछ और ही देखने को मिला। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला इसमें अपने बर्तनों को धो रही है। सबसे पहले महिला वाशिंग मशीन में पानी भरती है, फिर उसमें बर्तन धोने के लिए लिक्विड डाकर उसमें बर्तन डाल देती है। इसके बाद मशीन को चालू कर देती है। कुछ देर बाद महिला बर्तनों को सुखाने के लिए मशीन के ड्रायर में डाल देती है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर log.kya.sochenge नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 40 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- साफ बर्तन को कौन धोता है, OCD है क्या मैडम को? दूसरे यूजर ने लिखा- पूरे मोहल्ले को पता चल जाएगा कि बर्तन धुल रहे हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- इसलिए इसे वाशिंग मशीन कहते हैं, ना कि क्लॉथ वाशिंग मशीन। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसके दिमाग में क्या चल रहा है।

ये भी पढ़ें-

अपनी बाइक से ट्रेन के यात्रियों को परेशान करने लगे लोग, Video देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

शिव भक्त के कपड़ों में अचानक घुस गया सांप, खौफनाक Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल