A
Hindi News वायरल न्‍यूज मां दुर्गा के पंडाल में दिखी ऐसी क्रिएटिविटी जो जीत लेगी आपका दिल, Video हो रहा है वायरल

मां दुर्गा के पंडाल में दिखी ऐसी क्रिएटिविटी जो जीत लेगी आपका दिल, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर पंडाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां गजब की क्रिएटिविटी देखने को मिली। वहां पानी की गिरती बुंदों से साउंड क्रिएट करने के लिए गजब की व्यवस्था की गई है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

हर दिन सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो देखकर लोगों को गुस्सा आता है तो वहीं कुछ वीडियो लोगों का मनोरंजन करते हैं। मगर अभी कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जो लोगों के मन और दिल को जीत रहे हैं। जी हां हम दुर्गा पूजा और मां दुर्गा के पंडाल के वीडियो की बात कर रहे हैं। कोलकाता में हर साल कुछ नया देखने को मिलता है और उसी कड़ी में इस साल भी एक गजब की क्रिएटिविटी देखने को मिली जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल कहेगा कि यहां जाना तो बनता है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आया।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो कोलकाता के किसी दुर्गा पूजा के पंडाल का बताया जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक जगह कुछ बाल्टियां, टब आदि रखे हुए हैं। किसी बर्तन में कम पानी है, किसी बर्तन में ज्यादा पानी है, किसी बर्तन को उल्टा और खाली रखा हुआ है तो वहीं किसी बर्तन को उल्टा करके उसमें पानी रखा हुआ है। अब इसमें क्रिएटिविटी यह है कि इन सभी बर्तनों पर अलग-अलग समय में बुंद-बुंद करके पानी गिर रहा है और पानी के गिरने से मस्त आवाज निकल रही है जो आपके दिल को जीत लेगी। आप आज तक अलग-अलग पंडाल में गए होंगे मगर शायद ही कहीं ऐसी क्रिएटिविटी नजर आई होगी।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर calcuttacacophony नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कोलकाता आपको सरप्राइज करने में कभी फेल नहीं होता।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देख एक यूजर ने कमेंट किया- बंगाली पैदाइशी कलाकार होते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- यह काफी प्यारा है। तीसरे यूजर ने लिखा- क्रिएटिविटी अपने पीक पर है।

ये भी पढ़ें-

'Corporate मजदूर' का तख्ता लगाकर गरबा खेलने पहुंचे लोग, Video देख लोगों को आया गुस्सा

सांप के जोरदार हमले से बाल-बाल बचा शख्स, Video देखकर आपके रोंगटे हो जाएंगे खड़े