A
Hindi News वायरल न्‍यूज स्टूडेंट ने मैथ्स के पेपर में लिखी शायरी, टीचर ने Video बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला

स्टूडेंट ने मैथ्स के पेपर में लिखी शायरी, टीचर ने Video बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छात्र ने बड़े शायराना अंदाज में पास होने की इच्छा जताई है। वायरल हो रहे वीडियो के आखिरी में टीचर लड़के से कहते हैं, “चलो बेटा, तुम पास हो गए” और कॉपी पर अपने सिग्नेचर कर देते हैं।

टीचर ने कॉपी का वीडियो किया शेयर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA टीचर ने कॉपी का वीडियो किया शेयर

स्टूडेंट्स कई बार अपने एग्जाम्स में कुछ ऐसी करामात कर देते हैं, जिसे देख टीचर्स अपना माथा पकड़ लेते हैं। ऐसे कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जहां कोई छात्र अपनी आंसरशीट में गाना लिख देता है तो कोई नोट चिपका कर टीचर के लिए इमोशनल मैसेज छोड़ देता है। हाल में एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर देखने को मिला। जहां एक छात्र ने परीक्षा के दौरान अपने मैथ्स की आंसरशीट में शायरी लिखकर चला आया। जब टीचर उसकी कॉपी चेक करने बैठे तो उन्हें आंसरशीट के एक पन्ने में शायरी लिखी दिखी। मास्टर जी लड़के की शायरी से प्रभावित हुए और उन्होंने इसका वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया।

मास्टर जी ने वीडियो कर दिया वायरल

वीडियो में मास्टर जी लड़के की कॉपी दिखाते हुए बता रहे हैं कि लड़के का नाम हर्ष बेनीवाल है और इस लड़के को MCQs में 18 नंबर मिले हैं। एक और सवाल में लड़के को 5 मार्क्स मिले हैं। लड़के ने कुछ और सवालों को भी हल किया है जिसमें उसे डेढ़ और दो नंबर मिले हैं। लड़के के टोटल मार्क्स 26.5 नंबर हो रहे हैं। जिसे राउंड फिगर कर के मास्टर साहब ने 27 नंबर दे दिए हैं। लड़के ने कॉपी के लास्ट पेज पर एक शायरी लिखी है, जिसे मास्टर साहब पढ़कर सुना रहे हैं। लड़के ने लिखा है- पढ़-पढ़ कर क्या करना है, एक दिन तो मरना है, फिर भी पास होने की इच्छा है। शायरी को पढ़ने के बाद मास्टर साहब यह बोल रहे कि लो बेटा तुम्हें पास कर दिया।

लोगों ने कमेंट कर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल के लिए मजे

इस वायरल वीडियो को टीचर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और वीडियो के कैप्शन में लिखा है- हर्ष बेनीवाल की कॉपी आ गई। जिसके बाद वीडियो पर फेमस यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल का कमेंट भी आया है और उन्होंने कमेंट करते हुए मास्टर जी को थैंक्यू बोला है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 79 लाख लोगों ने देखा और 4 लाख लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम यूजर्स ने कमेंट कर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल के खूब मजे लिए हैं।    

ये भी पढ़ें:

आधार कार्ड में फोटो के लिए बच्ची ने दिया क्यूट पोज, Video देख लोगों को याद आ गई Parle-G वाली बच्ची

"हम कॉलेज में मिले, पहली नजर में हमें प्यार हुआ और अब...", रुला देगा शहीद कैप्टन अंशुमन सिंह की पत्नी का ये Video