A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: भरी क्लास में लड़के ने महिला टीचर को मारा थप्पड़, बच्चे हंसते रहे और चुपचाप कुर्सी पर दुबकी रहीं मैडम

VIDEO: भरी क्लास में लड़के ने महिला टीचर को मारा थप्पड़, बच्चे हंसते रहे और चुपचाप कुर्सी पर दुबकी रहीं मैडम

एक स्कूली बच्चे ने अपनी शिक्षिका को भरे क्लास में सबके सामने थप्पड़ मार दिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

टीचर को थप्पड़ मारते हुए स्टूडेंट का वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA टीचर को थप्पड़ मारते हुए स्टूडेंट का वीडियो हुआ वायरल

टीचर्स और छात्रों का रिश्ता बहुत ही पवित्र माना जाता है। लेकिन तब क्या हो जब एक स्टूडेंट अपने टीचर को मारने लगे और उन्हें गाली देने लगे। जाहिर सी बात है कि ऐसे लोगों के लिए स्कूल में तो कोई जगह नहीं होना चाहिए। शिक्षक हमारे जीवन को बेहतर बनाने के प्रयास में दिन-रात जुटे रहते हैं। लेकिन उन्हें अपने मेहनत का फल कुछ इस तरह से मिले तो ये बात ठीक नहीं। हाल में ही सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक छात्र स्कूल की महिला शिक्षक के साथ मारपीट और गाली-गलौच कर रहा है। 

लड़के ने मैडम को मारा जोर का एक चाटा

वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्र भरे क्लास में एक महिला शिक्षक को जोर से थप्पड़ मारते हुए दिख रहा है। साथ में वह अपनी टीचर को गालियां भी दे रहा है। सहमी हुई  शिक्षिका उसके मारपीट को बर्दास्त कर रही हैं। वहीं, छात्र उन्हें मारने के बाद क्लास से निकल जाता है। हालांकि ये वीडियो पुराना है, जो इस वक्त एक बार फिर से वायरल हो रहा है। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला इसी साल के 15 अप्रैल का है। जहां नॉर्थ कैरोलिना के एक हाई स्कूल के नाबालिग छात्र पर अपनी टीचर के साथ मारपीट करने का आरोप है। घटना विंस्टन-सलेम के पार्कलैंड हाई स्कूल की बताई जा रही है।  

वीडियो देख भड़के लोग

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @RadioGenoa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक 9.5 मिलियन लोगों ने देखा और 33 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जहां कई लोगों ने छात्र के इस व्यवहार को गलत बताया तो वहीं, कई लोगों ने छात्र के ऊपर कार्रवाई करने की बात कही। 

ये भी पढ़ें:

Made In China: चिड़ियाघर वालों ने कुत्तों को पेंट कर बना दिया पांडा, Video देख लोग बोले - इसमें भी फर्जीवाड़ा

Video: फैक्ट्री में इस तरह बनती हैं फूलझड़ियां, बनाने का प्रोसेस देख चौंक जाएंगे आप