A
Hindi News वायरल न्‍यूज IPhone के लिए खाना छोड़ा, मजबूर मां ने कमाई के बचे हुए पैसों से खरीदवाया मोबाइल, Video देख लड़के पर भड़के लोग

IPhone के लिए खाना छोड़ा, मजबूर मां ने कमाई के बचे हुए पैसों से खरीदवाया मोबाइल, Video देख लड़के पर भड़के लोग

IPhone खरीदवाने के लिए एक लड़के ने अपना खाना छोड़ा। बाद में लड़के की मां ने मजबूरी वश जैसे-तैसे लड़के को iPhone दिलवाया।

लड़के और उसकी मां से बात करते हुए दुकानदार- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के और उसकी मां से बात करते हुए दुकानदार

आज कल की पीढ़ी नकल करने में ही अपना समय गंवा रही है। ऊपर से आज के समय में भारत के लोगों में iPhone का क्रेज इस कदर है कि अगर दूसरों के पास iPhone है तो वह उन्हें भी चाहिए। भले उसे खरीदने की क्षमता उनके पास ना हो लेकिन कैसे भी चाहिए। इसके लिए ऐसी संतानें अपने मां-बाप पर इसका दबाव बनाते हैं कि वे उन्हें iPhone लाकर दें। मजबूरी में मां-बाप बच्चों की इच्छा पूरी करने के लिए जैसे-तैसे पैसे जुगाड़कर बच्चे को iPhone दिलवाने निकल पड़ते हैं। ऐसी ही एक संतान का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है।

जब IPhone खरीदने अपनी मां के साथ पहुंचा लड़का 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का अपनी मां को लेकर iPhone खरीदने के लिए एक मोबाइल शॉप पर पहुंचा हुआ है। लड़के और उसकी मां को देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी आर्थिक स्थिति इस लायक नहीं है कि वे iPhone खरीद सकें। मोबाइल शॉप पर मौजूद दुकानदार जब उससे पूछता है कि आप इतने पैसे लेकर क्या करने आए हैं? इस पर लड़का जवाब देते हुए कहता है कि वह इतने सारे पैसे लेकर यहां iPhone खरीदने के लिए आया है। फिर दुकानदार उससे पूछता है, ये पैसे कहां से आए तो लड़का जवाब देता है कि उसने फूल-माला और पूजा का समान बेचकर ये पैसे इकट्ठे किए थे, जिससे वह आज iPhone खरीदने वाला है।

मां ने बताई अपनी मजबूरी

इसके बाद जब दुकानदार लड़के की मां से पैसों के बारे में पूछता है तो लड़के की मां बताती है कि उसने 2-3 दिन से खाना छोड़ रखा था। सिर्फ iPhone के लिए। लड़के की मां ने बताया कि वह मंदिर के पास फूल-माला और पूजा का समान बेचती है। लड़के से परेशान होकर लड़के की मां ने अपनी कमाई के बचे हुए पैसों को निकालकर लड़के की जिद्द पूरी करने के लिए उसके साथ iPhone खरीदने आई है। लड़के का वीडियो जब लोगों ने सोशल मीडिया पर देखा तो वे उस पर भड़क गए और लड़के को खरी-खोटी सुनाने लगे।

वीडियो देख भड़के लोग

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 70% आज के बच्चे ये सब काम कर रहे हैं। दूसरे ने लिखा- भाई इसके लिए एक दिन तुझे जरूर पछतावा होगा। तीसरे ने लिखा- आज कल के लड़के अपने मां-बाप को परेशान करने और उनका नाम खराब करने में ही क्यों लगे रहते हैं। चौथे ने लिखा- इतनी निकम्मी संतान किसी को ना दे भगवान। इन सबमें एक यूजर ऐसा भी था जिसने लड़के का साथ दिया और लिखा - कोई बात नहीं! लड़का है, आपके पैसे 100 गुना कर के लौटाएगा माता जी।

ये भी पढ़ें:

वह क्रिमिनल जो 20 साल तक पुलिस की नाक के नीचे ही करता रहा काम, किसी को भनक तक नहीं लगी, ऐसी खुली पोल

बड़ी नाइंसाफी है! 1 स्कूटी और लड़के 5, Video बना रही लड़कियों ने जो देखा उसे देख नहीं कंट्रोल कर पाईं अपनी हंसी