A
Hindi News वायरल न्‍यूज जब 50 साल बाद बचपन की सहेलियों से मिलीं नानी, दिल छू लेगा यह इमोशनल Video

जब 50 साल बाद बचपन की सहेलियों से मिलीं नानी, दिल छू लेगा यह इमोशनल Video

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक इंफ्लुएंसर ने अपनी नानी को ऐसा सरप्राइज दिया कि उनकी आंखों में खुशी के आंसू छलक आएं। दरअसल, नानी 50 साल बाद अपनी बचपन की सहेलियों से मुलाकात की।

अपनी सहेलियों से मिलतीं नानी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अपनी सहेलियों से मिलतीं नानी

लोग चाहे कहीं भी हो। उम्र के किसी भी पड़ाव पर क्यों ना हो? लेकिन हमेशा से लोगों की इच्छा रहती है कि एक बार वे अपने पुराने और बचपन के दोस्तों से मिलें। दोस्तों से मिलने और उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताने की खुशी की बात ही कुछ और होती है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लोगों के दिल को छू रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अनीश भगत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

50 साल बाद सहेलियों से मिलीं नानी

वीडियो में वह अपनी बीमार नानी को अच्छा महसूस कराने के लिए कुछ खास प्लान करते हुए दिख रहे हैं। अनीश अपनी नानी को उनकी बचपन की सहेलियों से मिलवाने का सोच रहे थे और उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। वीडियो में अनीश यह बताते हुए नजर आ रहे हैं कि उनकी नानी फेफड़े की बीमारी की वजह से काफी परेशान रहती हैं। इस वजह से वह अपनी नानी की अंतिम इच्छाओं की एक लिस्ट बना रहे हैं। उनकी इच्छाओं की लिस्ट में उनकी एक विश यह भी है कि वे अपनी सहेलियों से एक बार जरूर मिलें। जिसके बाद अनीस उनकी दोस्तों से उन्हें मिलाने का फैसला करते हैं और वे अपनी नानी से उनकी दोस्तों के बारे में पूछते हैं। फिर वह उनकी दोस्तों के बारे में पता करने में लग जाते हैं।

सहेलियों को देख नानी की आंखों में आया पानी

आगे वीडियो में देखा जा सकता है कि अनीश अपनी नानी को लेकर बेंगलुरु पहुंचते हैं और एक घर के बाहर खड़े होकर दरवाजे की घंटी बजाते हैं। इधर, नानी उनसे पूछती हैं कि वे उन्हें यहां क्यों लाए हैं। तभी नानी की बेस्ट फ्रेंड अपने घर का दरवाजा खोलती हैं। दरवाजा खुलते ही नानी की बेस्ट फ्रेंड और उनकी अन्य सहेलियां हाथ जोड़े खड़ी नजर आती है। पहले तो वे उन महिलाओं को नहीं पहचान पाती है, लेकिन जैसे ही उन्हें अपनी सहेलियों के चेहरे याद आते हैं, वे हैरान रह जाती हैं। इस समय उनके चेहरे पर उनकी खुशी देखने लायक होती है। नानी अपनी बचपन की सहेलियों को देख इमोशनल हो जाती हैं। फिर वीडियो में सभी लोग मिलकर एक-दूसरे से बात करते हुए नजर आती हैं। जाहिर सी बात है कि 50 साल बाद दोस्तों को देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। तीन दिन पहले पोस्ट हुए इस इमोशनल वीडियो को अब तक 8 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 17 लाख लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

शकीरा करती रहीं मना लेकिन नहीं माना शख्स, ड्रेस के नीचे से बनाता रहा Video, नाराज सिंगर ने बीच शो में छोड़ा स्टेज

पूरी क्लास ने मिलकर प्रोफेसर के साथ कर दिया प्रैंक, Video हुआ इतना वायरल कि करोड़ों लोगों ने देख डाला