A
Hindi News वायरल न्‍यूज सुकून की नींद सो रही लड़की के बालों में घुसा सांप, Video देख अटक गईं लोगों की सांसे

सुकून की नींद सो रही लड़की के बालों में घुसा सांप, Video देख अटक गईं लोगों की सांसे

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सो रही है और उसके बालों में सांप रेंगते हुए नजर आ रहा है। वीडियो लोगों को डरा देने के लिए काफी है।

लड़की के बालों में रेंगता हुआ सांप- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की के बालों में रेंगता हुआ सांप

सांप को देखते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। लोग जहां भी सांप को देख लेते हैं, या तो वे उससे कोसों दूर भागते है या फिर सांप को मार देते हैं। जिस सांप को देखकर लोग इतना डरते हैं सोचिए अगर वह किसी के बालों में रेंगते दिख जाए तो आपका क्या रिएक्शन होगा। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक सो रही महिला के बालों में एक सांप रेंगता हुआ नज़र आ रहा है।

बालों में रेंगता दिखा सांप

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अपने सिर पर दोनों हाथों को रखकर सो रही है। महिला इतनी गहरी नींद में डूब चुकी है कि सके सिर पर एक सांप रेंग रहा है उसे इस बात का कोई होश ही नहीं है। सांप महिला के बालों में लिपटकर रेंगते हुए चल रहा है। इस नज़ारे को देखकर आप सहम जाएंगे लेकिन महिला को इस बात की खबर ही नहीं हैं कि उसके सिर पर मौत तांडव कर रही है।

वीडियो देख सहमे लोग 

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर kashikyatra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 3.9 मिलियन यानी 39 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 2 लाख 26 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है। जबकि तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। इस नजारे को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में कई लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया तो कई लोग डरे हुए नजर आए। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये सांप ज़हरीला नहीं है और न ही काटता है, ये सिर्फ व्यूज और लाइक्स के लिए रील बनाई गई थी।

ये भी पढ़ें:

Video: सिद्धू मूसेवाला का फैन निकला अफ्रीकी शख्स, बंदे की पंजाबी सुनकर लोग रह गए दंग

महबूब की तरह बदन से चिपकाए अजगर के साथ नहा रहा था शख्स, Video देख लोग बोले- हट गई है इसकी