A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़कों पर अकेले ही भारी पड़ी यह सुपर गर्ल, धाकड़ फाइट का Video हुआ वायरल, आप भी देखें

लड़कों पर अकेले ही भारी पड़ी यह सुपर गर्ल, धाकड़ फाइट का Video हुआ वायरल, आप भी देखें

एक अकेली लड़की ने उसके अपने सामने खड़े तीन लड़कों को इस तरह पीटा कि अब कोई लड़का उससे भिड़ने का नाम तक नहीं लेगा। लड़की को लड़ते हुए देख आपको ऐसा ही लगेगा कि यह किसी हॉलीवुड फिल्म का एक्शन सीन है।

लड़कों को अकेले ही धूल चटाती दिखी लड़की- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़कों को अकेले ही धूल चटाती दिखी लड़की

लड़कियों को कमजोर समझने वाले लड़के अक्सर ये गलती कर बैठते हैं कि हर लड़की कमजोर और दूसरों पर निर्भर नहीं होती। हाल में एक ऐसी ही स्ट्रॉन्ग सुपर गर्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक अकेली लड़की एक साथ कई लड़कों को धूल चटाते हुए दिखाई दे रही है। इस धाकड़ गर्ल की फाइट देख आपको यहीं लगेगा कि ये किसी हॉलीवुड फिल्म का सीन चल रहा है।

बारी-बारी से लड़कों को सिखाया सबक

वीडियो में एक GYM दिखाया गया है, जहां एक लड़की को रिंग में तीन लड़के घेरकर खड़े हुए दिख रहे हैं। लड़की पर तीनों लड़के मिलकर हमला कर देते हैं। पहले तो वे उसे बारी-बारी से पंच और किक करते हैं, फिर लड़की उन तीनों से अकेले भिड़ जाती है और बारी-बारी से सबको बुरी तरह से धो डालती है। फाइट के दौरान लड़की उन लड़कों को किसी एक्शन हीरो की तरह पीट रही है। लड़की के एक्शन से भरे मारपीट को देख किसी हॉलीवुड फिल्म के सीन की याद आ जाएगी। लड़की जिस तरह से उन लड़कों की धुनाई कर रही है, उसे देख यहीं समझ आ रहा है कि लड़की ने मार्शल आर्ट्स सीखा है। आगे वीडियो में लड़की के कुछ और फाइट्स दिखाए गए हैं, जिनमें उसकी ताकत को देख कोई भी उसके सामने हाथ जोड़ लेगा। 

वीडियो पर लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @TheFigen_ नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 3 मिलियन लोगों ने देखा और 20 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - औरतों की ताकत को कभी नजर अंदाज नहीं करना चाहिए। दूसरे ने लिखा- वह एक सुपर गर्ल है। तीसरे ने लिखा - लड़कियों को कुछ सिखाएं या ना सिखाएं पर उसे आत्मरक्षा जरूर सिखाया जाए। जो लड़कियां लड़ने में माहिर हैं, उन्हें अन्य लड़कियों को भी ट्रेन करना चाहिए। 

ये भी पढ़ें:

टूटे डैम का मुआयना करने गए इंजीनियर साहब ही बाढ़ में बहे, देखें Video

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को भेजा सरप्राइज, रिसीव करने आया तो मिला दो थप्पड़, दो घूंसे और एक लात, देखें Video