A
Hindi News वायरल न्‍यूज आयला सेम टू सेम! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धू मूसेवाला का हमशक्ल, लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

आयला सेम टू सेम! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धू मूसेवाला का हमशक्ल, लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर दिखा जिसने हर किसी की आंखों को एक पल के लिए हैरान कर दिया है। वायरल वीडियो में सिद्धू मूसेवाले का हमशक्ल देखने को मिल रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सिद्धू मूसेवाला का हमशक्ल हुआ वायरल

पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला को कौन ही नहीं जानता होगा। आज भले वो हमारे बीच में नहीं है मगर उनके गाने आज भी फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। लोग आज भी सिद्धू मूसेवाला के गाने सुनते हैं। साल 2022 में 29 मई को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी जिससे उनके फैंस को काफी धक्का लगा था। अब आप सोच रहे होंगे कि आज हम अचानक सिद्धू मूसेवाला की बात क्यों कर रहे हैं। तो आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के एक हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप कुछ समय के लिए कनफ्यूज हो जाएंगे। वीडियो में एक शख्स ने नजर आ रहा है जिसने पीले रंग की टी-शर्ट पहन रखी है और उसके सिर पर मैरून रंग की पगड़ी है। मगर जैसे ही नजर उस शख्स के चेहरे पर गई तो हम पूरी तरह से हैरान हो गए। उस शख्स की शक्ल सिद्धू मूसेवाला की तरह ही लग रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने इस तरह के किए कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 1 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वीडियो में सिद्धू मूसेवाला का हमशक्ल देखने के बाद हर कोई कमेंट कर रहा है। एक यूजर ने लिखा- ये सिद्धू दूसरेवाला है। दूसरे यूजर ने लिखा- सिद्धू गुस्सेवाला। तीसरे यूजर ने लिखा- 5.6 फीट का मूसेवाला। चौथे यूजर ने लिखा- ये मीशो से आया सिद्धू मूसेवाला है। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये सिद्धू मूसेवाला का लाइट वर्जन है।

ये भी पढ़ें-

भाई का स्टंट देखकर तो टॉम क्रूज के भी होश उड़ जाएंगे, ट्रेन का वायरल Video देखना ना भूलें

चचा ने अपनी सुरीली आवाज से मेट्रो के सफर को बनाया यादगार, Video देखकर आप भी करेंगे तारीफ