A
Hindi News वायरल न्‍यूज देखो असल जिंदगी में ऐसे दिखते हैं सुपरहीरो, कंडक्टर ने बचाई शख्स की जान, Video हुआ वायरल

देखो असल जिंदगी में ऐसे दिखते हैं सुपरहीरो, कंडक्टर ने बचाई शख्स की जान, Video हुआ वायरल

एक बस के कैमरे में रिकॉर्ड हुआ नजारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे कंडक्टर ने एक शख्स की जान बचाई।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बस कंडक्टर ने बचाई यात्री की जान

'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई', आपने इस दोहे को तो कई बार सुना होगा। कभी बड़े-बुजुर्गों के मुंह से इस दोहे को सुना होगा तो कभी किसी फिल्म में इसे डायलॉग के रूप में सुना होगा। आपको इसका मतलब भी अच्छे से ही पता होगा। अगर नहीं पता तो बता दें कि इस दोहे का मतलब होता है कि जिस इंसान के ऊपर भगवान का हाथ हो और उनका आशीर्वाद हो, उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकात है। अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में यह दोहा सच साबित होता हुआ नजर आ रहा है। अब वीडियो में क्या दिख रहा है, वो आपको बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि कुछ लोग एक बस से सफर कर रहे हैं। बस का कंडक्टर एक यात्री का टिकट काट रहा है और दूसरा यात्री उसके पास ही खड़ा है। अचानक उस दूसरे यात्री का बैलेंस बिगड़ जाता है और गेट से गिरने ही वाला होता है। तभी कंडक्टर बिना देखे ही उसका हाथ पकड़ लेता है और उसे ऊपर खींच लेता है। इस तरह कंडक्टर उस शख्स की जान बचा लेता है क्योंकि अगर वह बस से गिरता तो कुछ भी हो सकता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 94 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स ने रिएक्ट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- पता नहीं किस रूप में आकर नारायण हमको मिल जाएं। दूसरे यूजर ने लिखा- अगर सिक्स्थ सेंस का कोई चेहरा होता तो ऐसा होता। तीसरे यूजर ने लिखा- बिना कैप वाला हीरो। वहीं एक यूजर ने लिखा- अगर भगवान आपको बचाना चाहें तो वो बचा लेंगे।

ये भी पढ़ें-

इंटरनेट पर वायरल हो रहा पंचायत वाला फुलेरा गांव, Video देख लोगों ने पूछा - पानी टंकी पर रिंकिया होगी

राम मंदिर जाने का सपना देखता था गार्ड, उससे पहले बेटे ने घर से निकाला, Youtuber ने कराया रामलला के दर्शन