A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये देखो कैसे सब्जी वाला अपने ग्राहक को चूना लगा रहा है, Video देखकर आपके उड़ जाएंगे होश

ये देखो कैसे सब्जी वाला अपने ग्राहक को चूना लगा रहा है, Video देखकर आपके उड़ जाएंगे होश

एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पता चला रहा है कि कैसे एक एक सब्जीवाला अपने ग्राहक को चूना लगा रहा है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ग्राहक के साथ धोखा करते सब्जीवाले का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के आ जाने के बाद आम जनता के हाथों में एक अलग तरह की ताकत आई है। लोग जहां कहीं भी गलत होते हुए देखते हैं तो उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर देते हैं। इससे उस आदमी की भी पोल खुल जाती है और दूसरे लोग भी सावधान हो जाते हैं। आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव होंगे और आपके फीड पर भी ऐसे वीडियो आते ही होंगे। अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सब्जीवाले की पोल खुली है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि सड़क के किनारे एक शख्स सब्जी बेच रहा है। उसके पास एक दूसरा शख्स टमाटर खरीदने के लिए आया हुआ है और वह अच्छे टमाटर को चुनकर वजन करवा रहा है। वजन हो जाने के बाद सब्जीवाला उन्हें एक पॉलीथीन में डालकर, बांधने के बहाने से नीचे रखता है और उसे साइड में कर देता है। इसके बाद वह ग्राहक को वह पॉलीथीन पकड़ा देता है जिसमें उसने पहले से ही कुछ टमाटर रखे हुए थे। अब वो टमाटर खराब भी हो सकते हैं या फिर ऐसा भी हो सकता है कि उनका वजन कम हो। इस तरह वह सब्जीवाला अपने ग्राहक को चूना लगाता है जिसका वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @jamre08 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'गरीब आदमी गरीब को ही लूट रहा है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत गलत बात है। दूसरे यूजर ने लिखा- मौका मिलने पर लोग किसी को नहीं छोड़ते। तीसरे यूजर ने लिखा- तभी तो देश आगे नहीं बढ़ रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा- यही हो रहा है आजकल बस।

ये भी पढ़ें-

ये लो एक नया डर आ गया सामने, जूते से फुफकारते हुए बाहर निकला सांप, खौफनाक Video हो रहा है वायरल

इंसानों को तो लड़ते खूब देख लिया, अब चूहों की भी एक लड़ाई देख लीजिए, Video Viral