A
Hindi News वायरल न्‍यूज सोसाइटी में ज्यादा पार्सल आने से परेशान हुआ Security Guard और कर दी शिकायत, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा

सोसाइटी में ज्यादा पार्सल आने से परेशान हुआ Security Guard और कर दी शिकायत, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ऐसा पोस्ट वायरल हो रहा है जिसके बारे में जानकर आपको यकीन नहीं होगा। दरअसल एक सोसाइटी में ज्यादा पार्सल आने से परेशान होकर सिक्योरिटी गार्ड ने शिकायत कर दी।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ज्यादा पार्सल को लेकर जारी किया गया नोटिस

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अनोखी है। यहां कब आपके सामने कैसा पोस्ट आ जाएगा, इसका अंदाजा आपको भी नहीं हो सकता। आप आमतौर पर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखते होंगे। इसके अलावा कुछ मजेदार फोटो भी देखने को मिलती होगी। मगर अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सोसाइटी प्रेसिंडेट द्वारा जारी किया गया एक नोटिस वायरल हो रहा है। इसके पीछे का कारण जानकर आप हैरान हो जाएंगे क्योंकि आपने शायद ही कभी ऐसा मामला देखा या फिर सुना होगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल पोस्ट में क्या नजर आया।

सोसाइटी प्रेसिडेंट ने जारी किया नोटिस

अभी एक नोटिस वायरल हो रहा है जिसे एक सोसाइटी के प्रेसिडेंट ने जारी किया है। इस नोटिस में पूरा मामला बताया गया है। आइए आपको बताते हैं कि सोसाइटी प्रेसिडेंट ने क्यों नोटिस जारी किया है। दरअसल एक सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड ने शिकायत की कि वहां एक शख्स के लिए बहुत सारे पार्सल आ रहे हैं। इस वजह से सिक्योरिटी गार्ड का काम प्रभावित हो रहा है। वैसे तो सिक्योरिटी टीम ने हमेशा लोगों की मदद की है और उनके पार्सल को रिसीव किया है। मगर आजकल इससे उन्हें काफी दिक्कत हो रही है।

नोटिस में आगे लिखा है, 'यह भी नोटिस किया गया है कि F ब्लॉक जहां बैचलर्स रह रहे हैं, उनके हर दिन 10-15 पार्सल आ रहे हैं। हमारी रिक्वेस्ट है कि आप पार्सल की संख्या घटाकर उसे 1-2 पर करें वरना आप अपना खुद का एक सिक्योरिटी गार्ड हायर करें जो डिलीवरी बॉय से डील करेगा।'

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को एक्स हैंडल पर @upshagunn नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 4 लाख 84 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सोसायटी के प्रेसिडिंट पागल हैं! मेरे कजिन की बिल्डिंग को एक दिन में बहुत ज़्यादा पार्सल मिलने की वजह से चेतावनी दी गई है।' इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह एक उचित अनुरोध है, कौन एक दिन में 10-15 पार्सल मंगाता है? दूसरे यूजर ने लिखा- क्यों कोई सिक्योरिटी गार्ड किसी का सामान रिसीव करेगा, हमारी सोसाइटी में यह पूरी तरह से मना है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये लेटर पढ़कर सिर्फ मेरी मम्मी खुश होगी।

ये भी पढ़ें-

मास्टर जी का तो पोपट हो गया! देसी नाव से पानी वाले इलाके को पार करना पड़ गया भारी, देखें वायरल Video

चप्पल चोरी होने से बचाने के लिए शख्स ने दौड़ाया गजब का दिमाग, Video हो रहा है वायरल