A
Hindi News वायरल न्‍यूज SaReGaMaPa Finalist स्नेहा भट्टाचार्य का ट्रेन में गाना गाने का Video हुआ वायरल, लोगों ने की तारीफ

SaReGaMaPa Finalist स्नेहा भट्टाचार्य का ट्रेन में गाना गाने का Video हुआ वायरल, लोगों ने की तारीफ

अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सारेगामापा की फाइनलिस्ट स्नेहा भट्टाचार्य का है। ट्रेन में अपनी सीट पर बैठकर वो गाना गा रही हैं जिसका वीडियो देख लोगों ने उनकी खूब तारीफ की।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन में गाना गाती स्नेहा भट्टाचार्य की तस्वीर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप अकसर वायरल वीडियो देखते ही होंगे। हर कुछ दिनों में ऐसा कोई ना कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है जो ट्रेन का होता है और वीडियो में कुछ खास नजर नहीं आता है। कोई अजीब स्टंट करता दिखता है तो कोई बेकार डांस करता हुआ नजर आता है। मगर कभी-कभी कुछ कमाल के वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें ट्रेन में ही रिकॉर्ड किया जाता है और अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे स्नेहा भट्टाचार्य का बताया जा रहा है जो सारेगामापा की फाइनलिस्ट रही हैं। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या देखने को मिला। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि स्नेहा भट्टाचार्य अपनी अपर सीट पर बैठी हुई हैं और वो संघाई फिल्म का सबसे मशहूर गाना 'जो भेजी थी दुआ' गा रही हैं। इस दौरान उनके साथ भी उनका साथ दे रहे हैं। एक शख्स साथ में गिटार बजा रहा है। तो वहीं स्नेहा इतनी सुरीली आवाज में गा रही हैं कि उसे सुनने के बाद उदास बैठे शख्स का भी मन खुशी से झूम जाएगा। वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर thatsyourchikagirl नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा है, 'दिल्ली इवेंट से पहले स्नेहा भट्टाचार्य की छोटी प्रैक्टिस। उनकी आवाज प्योर मैजिक है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को काफी लोगों ने देख लिया है और वहीं 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा- ऐसे सुरीले पैसेंजर मुझे क्यों नहीं मिलते जब कभी मैं ट्रैवल करती हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- आपके पास बहुत प्यारी आवाज है। तीसरे यूजर ने लिखा- हे भगवान कितनी प्यारी आवाज है। एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह मेरा इंटरनेट बिल सफल हो गया।

ये भी पढ़ें-

दिल्ली के सदर बाजार में दिवाली की शॉपिंग का प्लान है? अगर हां तो पहले यह वायरल Video देख लीजिए

इसे कहते हैं आ बैल मुझे मार! शख्स की बेवकूफी देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी, देखें वायरल Video