A
Hindi News वायरल न्‍यूज फोन पर बात करती जा रही थी महिला, पीछे से आया लुटेरा और छीनकर भाग गया मोबाइल, देखें ये Video

फोन पर बात करती जा रही थी महिला, पीछे से आया लुटेरा और छीनकर भाग गया मोबाइल, देखें ये Video

दिल्ली में अपराध के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। दिन-दहाड़े लोगों के साथ लूट हो जा रही है। अपराधियों के बुलंद हौसले इस बात की गवाही दे रही है कि अपराधियों के दिलों में पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है।

मोबाइल छीनते हुए लुटेरा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मोबाइल छीनते हुए लुटेरा

क्राइम की दुनिया से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। हाल में एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला का फोन छीनकर एक लुटेरा भाग जाता है। घटना का वीडियो गली में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। घटना दिल्ली के गुलाब बाग एरिया की बताई जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला फोन पर बात करते हुए गली में जा रही है। महिला के पीछे-पीछे काली बनियान पहने एक शख्स चला जा रहा है। शख्स महिला का मोबाइल लूटने की फिराक में है। महिला फोन पर बात करते हुए गली में एक जगह खड़ी हो जाती है। अचानक पीछे से चला आ रहा शख्स मौका मिलते ही महिला के हाथ से फोन छीनकर वहां से फरार हो जाता है। लुटेरे के पीछे-पीछे महिला अपने फोन के लिए दौड़ती है। लेकिन लुटेरा अपने मकसद में कामयाब हो जाता है। 

लूट का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो देखने से यह पता चलता है कि गली में सुनसान होने की वजह से लुटेरे को महिला से फोन लुटने की हिम्मत हुई और वह इस वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहा। गली में महिला की मदद करने वाला भी कोई नहीं था। बता दें कि ज्यादातर लुटेरे महिलाओं को अपना निशाना बनाते हैं। चूंकि महिलाओं से लूट करना उनके लिए बहुत आसान होता है इसलिए वे महिलाओं पर ही अपना हाथ साफ करते हैं। 

लोगों ने कार्रवाई की मांग की

इस वायरल वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @Gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं वीडियो पर तमाम लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - भाई खुद से कमाकर खाओ, दूसरों का लूटकर कब तक काम चलाओगे। दूसरे ने सवाल पूछते हुए लिखा - क्या इस चोर को गिरफ्तार कर लिया गया। तीसरे ने लिखा - इसका हिसाब-किताब जल्द ही दिल्ली पुलिस करेगी। वहीं कई लोगों ने दिल्ली पुलिस को टैग कर के चोर पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

ये भी पढ़ें:

बेटी की सुरक्षा के लिए बाप ने उसके सिर पर ही लगवा दिया CCTV, पाकिस्तानी लड़की का Video हुआ वायरल

वंदे भारत ट्रेन चलाने के लिए लोको पायलटों के बीच हुई मारामारी, Video देख हैरान रह गई पब्लिक