A
Hindi News वायरल न्‍यूज मौत का लाइव Video, हाथ में तिरंगा लिए रिटायर्ड फौजी को स्टेज पर आया हार्ट अटैक, परफॉर्मेंस समझ लोग बजाते रहें ताली

मौत का लाइव Video, हाथ में तिरंगा लिए रिटायर्ड फौजी को स्टेज पर आया हार्ट अटैक, परफॉर्मेंस समझ लोग बजाते रहें ताली

इंदौर के एक योग कार्यक्रम के दौरान एक रिटायर्ड फौजी स्टेज पर अपना परफॉर्मेंस दे रहे थे। तभी उन्हें हार्ट अटैक आया और वह स्टेज पर ही अचेत होकर गिर गए। लोग इस वक्त भी यह समझते रहे कि ये भी उनके परफॉर्मेंस का हिस्सा है और वे उनके गिरने के बाद भी तालियां बजाते रहें।

स्टेज पर अचेत होकर गिरा शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA स्टेज पर अचेत होकर गिरा शख्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स स्टेज पर फौजी बनकर हाथों में तिरंगा लिए परफॉर्म कर रहा है। अचानक से उसे स्टेज पर ही हार्ट अटैक आ जाता है और वह स्टेज पर ही लड़खड़ाकर गिर जाता है। शख्स के हाथ से तिरंगा छूट जाता है और लोग इसे भी परफॉर्मेंस का हिस्सा मानकर तालियां बजाते रहते हैं। किसी को भी इस बात की भनक तक नहीं लगी कि शख्स को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई है। जब काफी देर तक शख्स स्टेज से नहीं उठा तब लोगों को हकीकत पता चली।

रिटायर्ड फौजी बताया जा रहा शख्स

जानकारी के मुताबिक, परफॉर्म कर रहा शख्स एक रिटायर्ड फौजी है। जो योग से जुड़े एक प्रोग्राम में सिंगल परफॉर्म कर रहा था। रिटायर्ड फौजी का नाम बलविंदर सिंह छाबड़ा है और यह घटना इंदौर की फूठी कोठी की है। जहां रिटायर्ड फौजी बलविंदर सिंह छाबड़ा अपना परफॉर्मेंस दे रहे थे। परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने मां तुझे सलाम गीत गाया। गीत गाने के दौरान वह हाथ में तिरंगा झंडा लिए उसे झूमते हुए लहरा रहे थे। कुछ देर तक वह डांस करते रहे। अचानक परफॉर्म करते-करते ही धीरे-धीरे वह अचेत हो गए और उनके हाथ से झंडा छूट गया। वह मंच पर ही गिर गए और लोग परफॉर्मेंस समझकर तालियां बजाते रहे। मंच पर तिरंगा गिरा तो उसे एक अन्य व्यक्ति ने उठा लिया और लहराने लगा। 

हार्ट अटैक से हुई मौत

जब बलविंदर सिंह छाबड़ा स्टेज पर से कुछ देर तक नहीं उठे तो लोगों को शक हुआ। तुरंत ही उन्हें सीपीआर (CPR) दिया गया लेकिन जब वह फिर भी नहीं उठे तो उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

ये भी पढ़ें:

रियल लाइफ के फरहान और रैन्चो, दोस्त को कोमा से बाहर लाने के लिए 6 साल से कोशिश कर रहे हैं ये बच्चे, देखें ये VIDEO

VIDEO: गाड़ी में पेट्रोल खत्म और बॉटल भी न हो तो करें ये काम, गुटखा खाने वाले लोगों के लिए बड़े काम का है यह उपाय