A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: ऐसी क्रिएटिविटी को सलाम, रेस्टोरेंट का मेन्यू में लिखे ऐसे आइटम्स कि नाम सुनकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

Video: ऐसी क्रिएटिविटी को सलाम, रेस्टोरेंट का मेन्यू में लिखे ऐसे आइटम्स कि नाम सुनकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

महिलाओं के शब्दों पर एक रेस्टोरेंट ने अपना मेन्यू बनाया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

मेन्यू आइटम्स पर लिखे नाम- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मेन्यू आइटम्स पर लिखे नाम

आपने देखा होगा, क्रिएटिविटी वाले कामों में महिलाएं अक्सर आगे रहती हैं। चीजों को सजाना हो या फिर कोई भी क्रिएटिव काम क्यों ना हो, उसे महिलाएं बड़े ही अच्छे ढंग से करती हैं। कुछ ऐसी ही क्रिएटिव महिलाओं ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए अपने रेस्टोरेंट का मेन्यू में वहां मिलने वाले आइटम्स का नाम ऐसा लिखा कि जिसे पढ़ते ही आपकी हंसी छूट जाएगी। महिलाओं को ये आइडिया कहां से मिला आइए हम आपको बताते हैं।

इतना क्रिएटिव मेन्यू नहीं देखा होगा आपने

आपने देखा होगा कुछ महिलाएं अपने पति या फिर बॉयफ्रेंड के सामने खूब नखरे दिखाती हैं और अगर कहीं वे बाहर खाने-पीने चली जाती हैं। तो वे अपना नाटक दिखाना शुरू कर देती हैं। ऐसे में इन महिलाओं के मुंह से उस वक्त सिर्फ कुछ नहीं, आप देख लो, आप बताओ, जैसा आपको ठीक लगे, अपने हिसाब से देख लो, जैसे शब्द निकलते हैं। इसे ही देखते हुए एक रेस्टोरेंट के मालिक ने अपना मेन्यू बनाया है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मेन्यू देख छूट गई लोगों की हंसी

वायरल हो रहे रेस्टोरेंट के इस मेन्यू में डिश आइटम्स के नाम कुछ इस तरह लिखे गए हैं। इस खास मेन्यू में कुछ नहीं, कुछ भी नहीं, कुछ भी, As you wish, नहीं तुम बोलो, नहीं नहीं तुम ही बोलो जैसे आइटम्स के नाम लिखे गए हैं। जो इस मेन्यू को काफी मजेदार और क्रिएटिव बनाते हैं। इन मेन्यू आइटम्स के नामों के आगे उनकी कीमत भी लिखी हुई है। जिसके दाम 200 से लेकर 300 रुपए तक हैं। इस रेस्टोरेंट का नाम UMDA है और यहां पर महिलाओं के लिए तरह तरह के फूड आइटम रखे गए हैं। इस मेन्यू का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @_shokeen.jatti_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस पर कमेंट कर महिलाओं के खूब मजे भी लिए हैं।

ये भी पढ़ें:

बटर की जगह ब्रेड पर लगाया घोड़े का गोबर और खा गया शख्स, वायरल हुआ पुनीत सुपरस्टार का यह Video

मौत के मुंह में था भैंसा, चारों तरफ से शेरों ने घेरा, तभी देवदूत बनकर आए हाथी ने पलट दिया सारा खेल