A
Hindi News वायरल न्‍यूज बच्चों को क्लास से निकालना टीचर को पड़ा भारी, गुस्साए लड़के निकलते ही मैडम पर चलाने लगे पत्थर, देखें Video

बच्चों को क्लास से निकालना टीचर को पड़ा भारी, गुस्साए लड़के निकलते ही मैडम पर चलाने लगे पत्थर, देखें Video

स्कूल में कुछ बच्चे इतने शरारती होते हैं कि उन बच्चों से टीचर भी बड़ी परेशान रहते हैं। हाल में ऐसे ही बच्चों का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टीचर पर पत्थर फेंकते बच्चे- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA टीचर पर पत्थर फेंकते बच्चे

स्कूल में हर तरह के बच्चे होते हैं, कुछ शरारती तो कुछ पढ़ने-लिखने वाले। कुछ बच्चे होते हैं जो टीचरों के नाक में दम कर देते हैं। इन बच्चों को लेकर टीचर्स को भी समझ नहीं आता कि आखिर इनका करें तो करें क्या। लास्ट में थक-हार कर उन्हें कड़े फैसले लेने पड़ते हैं। कुछ ऐसे ही दो शरारती बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां टीचर इन बच्चों से इतना तंग आ गईं कि उन्हें मजबूरन इन बच्चों को अपनी क्लास से निकालना पड़ा। लेकिन टीचर को यह करना इतना भारी पड़ा कि उनकी जान ही खतरे में आ गई।

मैडम पर ही बच्चों ने कर दिया हमला

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चों को उनकी टीचर्स क्लास से बाहर का रास्ता दिखाते हुए नजर आ रही हैं। बच्चे अपना-अपना बैग टांगे बाहर जाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, टीचर मैडम उन बच्चों को धक्का देते हुए क्लास से बाहर कर रही हैं। जैसे ही बच्चे क्लास के बाहर जाते हैं, वैसे ही रास्ते में पड़े पत्थरों को वे उठा लेते हैं और पीछे मुड़कर मैडम पर ही हमला बोल देते हैं। बच्चे दनादन पत्थर चलाने लगते हैं। बच्चों के इस आतंक से डरकर मैडम खुद को बचाते हुए तेजी से क्लास में घुस जाती हैं और क्लास का दरवाजा बंद कर देती है। 

वीडियो देख लोगों को याद आए अपने स्कूल के दिन

इन खुराफाती बच्चों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम पर @birjesh__kumar__007 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 42 लाख लोगों ने देखा और साढ़े सात लाख लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने लिखा - इससे हमें यह शिक्षा मिलती है कि स्कूल एक बंधन है, लेकिन जैसे ही बच्चे स्कूल से बाहर निकले दोनों शेर बन गए। दूसरे ने लिखा - स्कूल में यह हर बच्चे का सपना होता है। तीसरे ने लिखा - हमने भी स्कूल में ऐसा ही किया था।

ये भी पढ़ें:

गणपति बप्पा के स्वागत में दौड़ते हुए पहुंचा डॉगी, Video देख दिन बन जाएगा आपका

देख रहे हैं इस नशेड़ी की हिम्मत! शराब के नशे में शेर के पिंजड़े में घुस गया, Video देख अटकी लोगों की सांसे