A
Hindi News वायरल न्‍यूज इंटरनेट पर वायरल हो रहा पंचायत वाला फुलेरा गांव, Video देख लोगों ने पूछा - पानी टंकी पर रिंकिया होगी

इंटरनेट पर वायरल हो रहा पंचायत वाला फुलेरा गांव, Video देख लोगों ने पूछा - पानी टंकी पर रिंकिया होगी

सोशल मीडिया पर पंचायत वेब सीरीज का फुलेरा गांव खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को देख लोग एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं। कोई गांव के रोड के बारे में पूछ रहा तो कोई पंचायत भवन के सामने लाइब्रेरी के बारे में पूछ रहा है।

फुलेरा गांव- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA फुलेरा गांव

लोगों की पसंदीदा सीरीज 'पंचायत' अपने तीसरे सीजन के साथ खूब धमाल मचा रही है। लोग इस सीरीज को इतना प्यार दे रहे कि इस सीरीज के चौथे सीजन को भी जल्द से जल्द लाने को बोल रहे हैं। लोगों के मन में जो पंचायत के किरदारों को लेकर जो सवाल हैं वह चौथे सीजन में ही क्लीयर होंगे। फिलहाल तो लोगों के मन में जो सवाल है वह ये कि क्या सचिव जी अपनी MBA की प्रवेश परीक्षा इस बार पास कर पाएंगे, बनराकस चुनाव जीतेगा या नहीं ऐसे ही तमाम सवालों के जवाबों का इंतजार लोगों को रहेगा।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पंचायत वेब सीरीज में दिखाया गया फुलेरा गांव इस सीरीज के आते ही सुर्खियों में आ गया था। समय-समय पर इस गांव के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। यह गांव बेहद ही खूबसूरत है। हाल में इस गांव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें गांव फुलेरा का पंचायत घर और पानी की टंकी दिखाई दे रही है। गांव में प्रहलाद चाचा के बेटे के नाम पर बनी लाइब्रेरी नहीं दिखाई दी। यह देख लोग कमेंट कर पूछ रहे हैं कि गांव में बनी लाइब्रेरी का क्या हुआ।

फुलेरा गांव का असली नाम कुछ और है

बता दें कि फुलेरा गांव का असली नाम मोहड़िया है और यह गांव मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में स्थित है। वीडियो में दिख रहे पंचायत भवन पर भी मोहड़िया गांव का नाम लिखा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम @Amiit R. Yadav नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 11 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं, वीडियो को 4 लाख 45 हजार लोगों ने लाइक भी किया है। 

ये भी पढ़ें:

राम मंदिर जाने का सपना देखता था गार्ड, उससे पहले बेटे ने घर से निकाला, Youtuber ने कराया रामलला के दर्शन

VIDEO: सड़क पार करते विशालकाय अजगर को देख थम गया ट्रैफिक, इतना बड़ा सांप इससे पहले शायद ही आपने देखा हो