A
Hindi News वायरल न्‍यूज ट्रैफिक में फंसी गाड़ी तो BJP नेता ने उतरकर लगा दी दौड़, भागते-भागते पहुंचे PM आवास, Video हुआ वायरल

ट्रैफिक में फंसी गाड़ी तो BJP नेता ने उतरकर लगा दी दौड़, भागते-भागते पहुंचे PM आवास, Video हुआ वायरल

पंजाब के सीनियर नेता रवनीत सिंह बिट्टू को शपथ ग्रहण समारोह से पहले फोन कर के उन्हें दिल्ली बुलाया गया है। कायास लगाए जा रहे हैं कि इस बार रवनीत सिंह बिट्टू को केंद्र में कोई पद मिल सकता है और वह मोदी कैबिनेट 3.0 का हिस्सा बन सकते हैं।

पीएम आवास पहुंचने के लिए दौड़ते हुए BJP नेता- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पीएम आवास पहुंचने के लिए दौड़ते हुए BJP नेता

आज मोदी 3.0 की कैबिनेट का फैसला हो रहा है। नेताओं को मंत्री पद के लिए कॉल किया गया और उन्हें फौरन दिल्ली बुलाया गया। जिन-जिन लोगों को कॉल गया वे सभी दिल्ली पहुंचे। इसी बीच एक नेता जी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो में नेता जी अपनी गाड़ी से उतरकर दौड़ लगाते हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि नेता जी दौड़ते-दौड़ते पीएम आवास पहुंचे थे। 

ट्रैफिक जाम में फंसे तो दौड़कर पहुंचे पीएम आवास

वीडियो में दौड़ लगाते हुए जो जनाब दिख रहे हैं, वह पंजाब के सीनियर नेता रवनीत सिंह बिट्टू हैं। जिन्हें PM आवास से चाय पार्टी के लिए बुलावा आया था। मोदी कैबिनेट की शपथ ग्रहण समारोह से पहले रवनीत सिंह बिट्टू को फोन कर दिल्ली बुलाया गया था और PM आवास पर चाय का न्योता दिया गया था। लेकिन नेता जी ट्रैफिक जाम में फंस गए। समय से पीएम आवास पहुंचने के लिए रवनीत सिंह बिट्टू ने अपनी गाड़ी ट्रैफिक में ही छोड़कर पीएम आवास तक दौड़ लगा दी।

रवनीत सिंह बिट्टू को केंद्र में मिल सकता है पद

सूत्रों की माने तो कांग्रेस से अलग होकर भाजपा में आए पंजाब के नेता रवनीत सिंह बिट्टू को केंद्र में कोई पद मिल सकता है। पीएम के साथ बैठक के बाद रवनीत सिंह बिट्टू ने समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है। मेरे हारने के बाद भी पीएम मोदी ने मुझे अपनी कैबिनेट में चुना है। उन्होंने मुझे लेकर एक विश्वास दिखाया है कि ये आदमी पंजाब में दोबारा भाजपा के अच्छे दिन ला सकता है। 

3 बार के सांसद हैं रवनीत सिंह बिट्टू

बता दें कि, रवनीत सिंह बिट्टू तीन बार के सांसद हैं। उन्होंने एक बार आनंदपुर साहिब तो दो बार लुधियाना लोकसभा सीट पर कांग्रेस की सीट से जीत हासिल की थी लेकिन इस वह भाजपा की टिकट पर  लुधियाना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे थे और वह इस बार चुनाव हार गए। इस बार लुधियाना सीट से कांग्रेस के राज वडिंग को जीत हासिल हुई और रवनीत सिंह बिट्टू को 20 हजार मतों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:

पति के मरने के बाद रखी आलीशान पार्टी, 500 लोगों को बुलाया और सबको तोहफे भी दिए

OMG, ये तो भारी मिस्टेक हो गया! आपस में टकराने वाले थे दो जहाज, बाल-बाल बची यात्रियों की जान, देखें ये खौफनाक Video