A
Hindi News वायरल न्‍यूज रावण का पुतला जलाने के लिए लगाई गई आग, उलटे लंकेश ने ही भीड़ पर कर दिया आक्रमण, Video में जान बचाकर भागते दिखे लोग

रावण का पुतला जलाने के लिए लगाई गई आग, उलटे लंकेश ने ही भीड़ पर कर दिया आक्रमण, Video में जान बचाकर भागते दिखे लोग

रावण दहन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रावण के पुतला दहन के लिए जुटे लोगों पर ही रावण ने आक्रमण कर दिया।

रावण का पुतला- India TV Hindi Image Source : PTI रावण का पुतला

आज यानी 12 अक्तूबर शनिवार के दिन पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ विजयादशमी मनाया जा रहा है, आज बुराई पर अच्छाई की जीत का दिन है। आज के दिन पूरे देश भर में रावण के पुतले जलाए जाते हैं। अगर आप सोशल मीडिया पर नजर डाले तो देश के हर कोने-कोने से रावण दहन के वीडियो सामने आ रहे हैं। जाहिर सी बात है ये वीडियो इस साल के नहीं बल्कि उससे पहले के ही होंगे। इन वीडियो में आपको रावण दहन के भव्य नजारे देखने को मिल जाएंगे। लेकिन कई वीडियो ऐसे भी सामने आए हैं, जहां रावण के पुतले से निकले पटाखे लोगों पर ही फटने लगते हैं। हाल में एक ऐसा ही पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें रावण के पुतले से निकले रॉकेट लोगों के पीछे लग गए।

रावण दहन के दौरान हुआ हादसा

वीडियो में देखा जा सकता है कि रावण का पुतला जलाने के लिए लोग इकट्ठा हुए हैं। रावण का पुतला अभी जल ही रहा था कि अचानक से पुतले में लगे पटाखे फटने के बाद लोगों की तरफ आने लगे। पुतले से निकले पटाखों को अपनी तरफ आते देख लोगों में भगदड़ मच गई। हर कोई पीछे की तरफ भागने लगा। इस हादसे में कोई जनहानी हुई या नहीं ये इस वीडियो से साफ नहीं हो पाया है। लेकिन लोगों में खलबली जरूर मच गई। 

वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर लिए लोगों के मजे 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @safalbanoge नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - रावण का कहर आज भी है। दूसरे ने लिखा - रावण ने लास्ट टाइम तो राम पर भी हमला कर दिया था। तीसरे ने लिखा - सबको अपनी किए की सजा दे रहा है रावण। चौथे ने लिखा - रावण ने तो लोगों पर ही बैकफायर कर दिया।

ये भी पढ़ें:

शख्स की पैंट में घुसा सांप, ऐसे निकाला गया बाहर, Video देखने के बाद लोगों का एक ही सवाल - अंदर पहुंचा कैसे

रेस्टोरेंट खाने पहुंचा परिवार तो कुकर में परोसा गया चिकन, वायरल हुआ मां-बेटे का रिएक्शन