A
Hindi News वायरल न्‍यूज पोल पर लटके अजगर ने ऐसे किया कौए का शिकार, डरा देने वाला Video हुआ वायरल

पोल पर लटके अजगर ने ऐसे किया कौए का शिकार, डरा देने वाला Video हुआ वायरल

कौए का शिकार करते हुए एक अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए। वीडियो में आपको जो दिखने वाला है, वह शायद ही पहले कभी आपने देखा होगा।

अजगर ने कौए को दबोचा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अजगर ने कौए को दबोचा

अजगर सांप ऐसे सांप होते हैं, जिनसे इंसान तो क्या खुद दूसरे सांप भी डरते हैं। अजगर अपने शिकार को अपने शिकंजे में फंसाकर निगल जाता है। अगर इसके शिकंजे में कोई शिकार फंसा जाता है तो उसका बचना नामुमकिन है। हाल में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक अजगर को शिकार करते देखा जा सकता है। इस वीडियो में जो कुछ भी आपको देखने को मिलेगा, वह शायद ही पहले आपने कभी देखा होगा। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के होश ही उड़ गए।

कौए को अजगर ने बनाया अपना शिकार

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अजगर खंबे से लटकते हुए कौए को अपना शिकार बना रहा है। कौवा बेचारा अपनी जान बचाने के लिए तड़प रहा है। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि अजगर कौवे के सिर को मुंह में दबोचकर उसे ऊपर की ओर खींच रहा है और उसे पूरी तरह से जकड़ता जा रहा है। अजगर उस कौवे को अपनी पूंछ में लपेटता है और फिर उसे ऊपर की ओर लेकर चला जाता है। वीडियो को देखने के बाद लोग शॉक रह गए और वीडियो पोस्ट पर कमेंट कर अपना रिएक्शन देने लगे।

वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @TheBrutalNature नाम के अकाउंट से पोस् किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है - "मॉर्निंग वाइब्स" खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा और 21 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। अजगर को कौवे का ऐसा शिकार करते देख यूजर्स हैरान रह गए। लोग वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट भी करने लगे। वीडियो के कमेंट सेक्शन में शिकार करते अजगर के कई अन्य वीडियो शेयर किए गए हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये बेहद खतरनाक और डरावना है। दूसरे ने लिखा - अजगर ने जैसे कौए को पकड़ा है, वह देख कोई भी डर जाएगा।

ये भी पढ़ें:

Video: पहले कभी नहीं देखा होगा इस तरह का हेलमेट, शख्स के माथे पर हेडलाइट के साथ इंडिकेटर देख चौंक गए लोग

बाघ की पीठ पर बैठकर सवारी करते दिखा शख्स, Video देख कांप जाएगा कलेजा