A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: सिद्धू मूसेवाला का फैन निकला अफ्रीकी शख्स, बंदे की पंजाबी सुनकर लोग रह गए दंग

Video: सिद्धू मूसेवाला का फैन निकला अफ्रीकी शख्स, बंदे की पंजाबी सुनकर लोग रह गए दंग

एक अफ्रीकी आदमी का पंजाबी में बात करने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अफ्रीकी शख्स को तेज तर्रार पंजाबी बोलते हुए सुना जा सकता है।

पंजाबी में बात करते हुए शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पंजाबी में बात करते हुए शख्स

जब भी हम कहीं बाहर जाते हैं और किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं। जो हमारी भाषा में बात करते हुए नजर आता है तो दिल को ऐसे सुकून मिलता है। जैसे मानो अनजान जगह पर कोई अपना मिल गया हो। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अफ्रीकी शख्स बहुत ही साफ-साफ पंजाबी में बात कर रहा है। अफ्रीकी शख्स को पंजाबी में बात करते हुए देखकर कार में बैठे लोग खुश हो जाते हैं और उस शख्स का वीडियो बना लेते हैं, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जब अफ्रीकी बंदे ने की पंजाबी में बात

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अफ्रीकी शख्स पार्किंग गाइड के तौर पर खड़ा है। तभी उसके सामने एक कार आकर रुक जाती है। फिर वह अफ्रीकी आदमी कार ड्राइवर की विंडो के पास आता है और वह उनसे ‘कि हाल पाजी, सब बढ़िया’ पूछकर बातचीत शुरू करता है। फिर वह गाड़ी को पार्किंग में लगाने के लिए कार वालों को निर्देश देता है। इसके बाद वह कार में बैठे लोगों को सिद्धू मूसेवाला का गाना सुनाता है। साथ में यह भी बताता हैं कि वह सिंगर सिद्धू मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन है और लीजेंड कभी मरते नहीं है। 

वीडियो पर आए मजेदार कमेंट्स

इस अफ्रीकी बंदे की पंजाबी सुनकर इंटरनेट यूजर्स के भी मुंह खुले के खुले रह गए। बंदे ने ऐसे पंजाबी में बात की जैसे वह सालों तक पंजाब में रहा हो। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही बंदे की पंजाबी की तारीफ करते हुए खूब कमेंट्स किए। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @peddlermedia नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और 50 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

महबूब की तरह बदन से चिपकाए अजगर के साथ नहा रहा था शख्स, Video देख लोग बोले- हट गई है इसकी

कैमरे के सामने आई सीमा हैदर की बहन, रोते हुए बोली - वह पहले भी भागी थी, अपनी अय्याशी के लिए कुछ भी कर सकती है