A
Hindi News वायरल न्‍यूज न्यूयॉर्क में दिखे अनंत अंबानी तो लड़की ने क्लिक करवाई फोटो, अब पोस्ट पर लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

न्यूयॉर्क में दिखे अनंत अंबानी तो लड़की ने क्लिक करवाई फोटो, अब पोस्ट पर लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

अभी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में एक लड़की अनंत अंबानी के साथ फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही है। मगर पोस्ट में लड़की ने कुछ ऐसी बात कही जिस कारण लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अनंत अंबानी के साथ लड़की ने न्यूयॉर्क में क्लिक करवाई फोटो

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो अनंत अंबानी को नहीं जानता होगा। आप सभी ने अनंत अंबानी का नाम तो सुना ही होगा। मगर अभी सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी से जुड़ा एक पोस्ट वायरल हो रहा जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। दरअसल अनंत अंबानी न्यूयॉर्क की सड़कों पर अपने कुत्ते के साथ घूमने निकले। उन्हें देखने के बाद लोग उनके साथ फोटो क्लिक करवाने लगे। यह देखते ही एक लड़की काफी एक्साइट हुई और उसने भी अनंत अंबानी के साथ फोटो क्लिक करवाई। और इस दौरान बने एक वीडियो को शेयर करते हुए उसने ऐसी बात कह दी जिस कारण पोस्ट वायरल होने लगा।

लड़की ने पोस्ट में क्या कहा?

इंस्टाग्राम पर beth_zesu नाम के अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट के वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की अनंत अंबानी के साथ खड़ी होकर फोटो खिंचवा रही है। इस पोस्ट में उसने कहा, 'मैंने देखा कि लोग इस शख्स के साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं तो मैंने भी एक फोटो क्लिक करवा ली। क्या आप जानते हैं कि यह शख्स कौन है?'

यहां देखें वायरल पोस्ट

पोस्ट में लड़की के सवाल को देखते और सुनते ही लोगों ने मजेदार कमेंट्स करने की शुरूआत कर दी। एक यूजर ने लिखा- इसकी शादी का खर्च पाकिस्तान की GDP से ज्यादा है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह आदमी तुम्हें और तुम्हारी 7 पीढ़ी को खरीद सकता है। तीसरे यूजरर ने लिखा- इस शख्स की मां एक देश की GDP एक प्री-वेडिंग शूट के लिए पहन सकती है। चौथे यूजर ने लिखा- यह पूरा पाकिस्तान खरीद सकता है। वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- यह इंडिया के सबसे गरीब आदमी का बेटा है।

ये भी पढ़ें-

इन दीदी को लड़कों से अलग ही दिक्कत है, बातें सुनकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे, देखें Video

बाम के प्रचार में लड़कियों की ही कमर क्यों हमारी क्यों नहीं? कंपनियों से सवाल करते हाथ में तख्ती लेकर खड़ा हुआ युवक