A
Hindi News वायरल न्‍यूज बाढ़ के पानी में नाव की तरह बहता दिखा पुलिस का चेक पोस्ट! Video हो रहा है वायरल

बाढ़ के पानी में नाव की तरह बहता दिखा पुलिस का चेक पोस्ट! Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि बाढ़ के पानी में एक शेड हाउस बह रहा है। वायरल वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि यह शेड हाउस गुजरात पुलिस का चेक पोस्ट है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

गुजरात में लगातार हो रही बारिश ने वहां के लोगों की जीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है। की जगहों पर बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। इस कारण वहां के लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश के बाद गुजरात के अलग-अलग जगहों पर बनी स्थिति की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं। आपने भी उन सभी तस्वीरों और वीडियो को देखा ही होगा। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या नजर आ रहा है और उसे लेकर क्या दावा किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ पानी नजर आ रहा है जो बारिश के बाद भर गया है। सड़क पर पानी इतना ज्यादा भर गया है कि एक गाड़ी तो लगभग डूबी हुई नजर आ रही है। उसी वीडियो में एक शेड हाउस भी नाव की तरह बहता हुआ नजर आ रहा है। यह वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई। मगर वीडियो को शेयर करते हुए यह दावा किया गया है कि यह गुजरात के जामनगर का है और जो शेड हाउस बह रहा है वो पुलिस चौकी है। मगर इंडिया टीवी इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि वीडियो में जो दावा किया गया है वो सच है। हमने आपको वही जानकारी दी जो वायरल वीडियो के जरिए बताई गई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक वायरल वीडियो में मंगलवार को गुजरात के जामनगर में अचानक आई बाढ़ में एक अस्थायी पुलिस चौकी बहते हुए देखी जा सकती है।' वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- यह बह नहीं रहा है, पैट्रोलिंग कर रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- उसका ट्रांसफर हो गया है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये मोबाइल पुलिस स्टेशन है। एक अन्य यूजर ने लिखा- पूरी चौकी ट्रांसफर कर दी।

ये भी पढ़ें-

सड़क की मोड़ पर बाइक वालों के साथ हुई ऐसी घटना जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे, Video हुआ वायरल

लो भाई मार्केट में आया कपड़े धोने का नया तरीका, Video देखकर वाशिंग मशीन वाले भी हिल जाएंगे