A
Hindi News वायरल न्‍यूज शोर मचाते सड़क पर बाइक दौड़ा रहे थे लड़के, पुलिस ने एक मिनट में निकाल दी सारी हीरोपंति, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

शोर मचाते सड़क पर बाइक दौड़ा रहे थे लड़के, पुलिस ने एक मिनट में निकाल दी सारी हीरोपंति, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

बाइक लेकर सड़कों पर शोर मचाना कुछ युवकों को भारी पड़ गया। इन युवकों को पुलिस ने पकड़ा और उनकी जमकर सुताई की। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लड़के को पीटते हुए पुलिसवाला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के को पीटते हुए पुलिसवाला

इन दिनों युवाओं के बीच एक नया ट्रेंड बीमारी की तरह फैल रहा है। आज कल युवा मंहगी बाइक्स खरीद कर उसके साइलेंसर में विस्फोटक आवाज लगवा लेते हैं और फिर उन बाइक्स के साथ सड़कों पर उधम मचाते हुए तेज आवाज में बाइक्स को दौड़ाते हैं। ऐसे लोगों को सबक सीखाने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई भी करती है लेकिन ये लोग फिर भी अपनी हरकत से बाज नहीं आते। लेकिन पुलिस भी उनलोगों को सबक सीखाने के लिए हर तरह का उपाय करती है। हाल में कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। 

बीच चौराहे पर पुलिस ने बरसाए डंडे

वीडियो में विस्फोटक आवाज निकालते हुए बाइक चलाने वाले कुछ युवकों को पुलिस बीच सड़क पर डंडे मार रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसवाला कुछ युवकों को गाड़ी समेत रोक रखा है और उनमें से एक को झुकाकर उसकी पीठ पर डंडे बरसा रहा है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कुछ युवक अपनी बाइक्स पर तिरंगा लगाए हुए हैं। ये युवक सड़कों पर बाइक की साइलेंसर की विस्फोटक आवाज में शोर मचाते हुए बाइक चला रहे हैं। ऐसे में पुलिसवालों की इन युवकों पर नजर पड़ गई और फिर उन्हें बीच सड़क पर ही मर्गा बनाकर डंडे से खूब उनकी सुताई की।

वीडियो देख लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस वाला सुताई करने के बाद युवकों को हिदायत देते हुए नजर आ रहा है। लड़के भी खामोश होकर पुलिसवाले की बात सुन रहे हैं। मामले का वीडियो सोशल साइट एक्स पर Ghar ke kalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे कबर लिखे जाने तक 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 2100 लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इन छपरियों का पुलिस ने अच्छे से खातिरदारी की है। दूसरे ने लिखा- पुलिसवालों को लोगों को ऐसे पीटने का कोई अधिकार नहीं है। तीसरे ने लिखा- अगर यह उत्पात मचाने वाले लड़के कोई अमीर बाप की या फिर किसी राजनेता का लड़का होता तो क्या पुलिसवाले उनसे भी इस तरह का सुलूक करते।

ये भी पढ़ें:

कैमरे में दिख ना जाएं इसलिए चोरों ने JCB को लगा दिया काम पर, चोरी का यह पुराना Video अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

"मेरी कोई बहन नहीं है...," इस राखी पर मेरी कलाई सूनी न रह जाए", रक्षाबंधन से पहले बच्चे का यह इमोशनल लेटर हुआ वायरल