A
Hindi News वायरल न्‍यूज पेट्रोल के साथ खेल करना आदमी को पड़ गया भारी, अब कभी नहीं करेगा ऐसी गलती, देखें Video

पेट्रोल के साथ खेल करना आदमी को पड़ गया भारी, अब कभी नहीं करेगा ऐसी गलती, देखें Video

एक शख्स ने लोगों का मनोरंजन करने के लिए ऐसा खेल खेला जो उसे ही भारी पड़ गया। शख्स ने पेट्रोल के साथ स्टंट किया जिसने उसे ही नुकसान पहुंचा दिया।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आप सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव तो होंगे ही। अगर आप सोशल मीडिया चलाते हैं तो आपको यह तो पता ही होगा कि अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो ऐसा मिल ही जाता है जो उस समय वायरल होता रहता है। ट्विटर हो, फेसबुक हो या फिर इंस्टाग्राम हो, हर जगह वो वीडियो नजर आ जाएंगे जो वायरल होते हैं। कभी लड़ाई करने वाले लोगों के वीडियो वायरल होते हैं तो कभी जुगाड़ का गजब का वीडियो देखने को मिलता है। इसके अलावा वो वीडियो भी वायरल होते हैं जिसमें लोग खतरनाक स्टंट करके दिखाते हैं। कई बार स्टंट सुरक्षित पूरा हो जाता है लेकिन ज्यादातर स्टंट करने का नुकसान होता ही नजर आया है। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें भी ऐसा ही देखने को मिला।

पेट्रोल से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए

एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स लोगों को करतब करके दिखा रहा है। उसके करतब देखने के लिए वहां भारी संख्या में लोग भी जमा हुए हैं। इसी दौरान वह शख्स अपने मुंह में पेट्रोल रखता है और उसके बाद आगे के एक छोटे गोले को आसमान में उछालता है। आग का गोला जैसे ही उसके चेहरे के ठीक सामने आता है वो पेट्रोल वाली फूंक मारता है जिससे आग का एक फव्वारा जैसा बनता। लेकिन ऐसा करना उसे भारी पड़ गया और उसका चेहरा आग से जल जाता है। इसके बाद वो खुद को बचाता हुआ नजर आता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कभी फिजिक्स पढ़ा होता तो ज्ञान होता कि पेट्रोल से मस्ती नहीं, पानी में आग लगा देगा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हो गया काम, अब ENT वाला डॉक्टर काम आएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- मूर्खता नहीं करनी चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- ये खतरनाक खेल है।

ये भी पढ़ें-

ये देखो इधर पलटा ट्रक और उधर सेब लूटने लगे स्थानीय लोग, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Central Jail में शख्स ने मच्छर को किया कैद, Video देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स