A
Hindi News वायरल न्‍यूज सोशल मीडिया पर छाया Bottle Shower का ट्रेंड, हर कोई इस पर बना रहा Reel

सोशल मीडिया पर छाया Bottle Shower का ट्रेंड, हर कोई इस पर बना रहा Reel

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्रेंड ने लोगों पर ऐसा जादू कर दिया है कि अब हर कोई इस नए ट्रेंड पर रील बना रहा है।

बॉटल शॉवर ट्रेंड- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बॉटल शॉवर ट्रेंड

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नया ट्रेंड छाया हुआ है। यह यूनिक ट्रेंड इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और सबकी ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। इस नए यूनिक ट्रेंड का नाम है Bottle Shower. इसमें लोग एक प्लास्टिक की बोतल से शॉवर बनाकर अपने पार्टनर के साथ स्ट्रीट लाइट के नीचे बेहद ही खूबसूरत रील्स बना रहे हैं। ये रील्स इन दिनों हर किसी के अकाउंट पर देखने को मिल रही है। इस नए ट्रेंड ने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। हर कोई इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए रील बना रहा है।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा यह ट्रेंड

ट्रेंड हो रहे इन रील्स में आप देख सकते हैं कि एक प्लास्टिक की बोतल के ऊपरी हिस्से में छेद किया गया है। बोतल में पानी भरकर जब उसे दबाते हैं तो पानी की धारें किसी शॉवर की तरह नीचे गिरती हैं। स्ट्रीट लाइक के नीचे रोशनी में यह नजारा बेहद ही दिलकश लगता है। इसे देखने के बाद किसी भी इंसान का ऐसा करने का मन करेगा। अगर आपने अब तक इस ट्रेंड को नहीं देखा तो अभी देख लीजिए। यह ट्रेंड इंटरनेट की जनता का फेवरेट बन चुका है।

लोग जमकर बना रहे रील

इसी ट्रेंड से जुड़ा एक वीडियो हम आपके सामने ले आए हैं। जिसे देखने के बाद आपकों भी इस ट्रेंड के बारे में पता चल जाएगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने हाथ में एक बोतल लिए हुए हैं और बोतल में छेद कर के उसे किसी शॉवर की तरह बना दिया है। फिर वह किसी स्ट्रीट लाइट के नीचे जाकर खड़ी हो गई। फिर वह अपने पार्टनर को बुलाती हैं। उसका पार्टनर आता है और उसे गोद में उठा लेता है और जैसे ही वह उठाता है वैसे ही लड़की बोतल को जोर से प्रेस करती है। जिससे बोतल में भरा पानी उन छेद के जरिए बाहर किसी शॉवर की तरह गिरने लगता है। जिससे दोनों लव बर्ड्स पर शॉवर की तरह पानी गिरता है। इसी मोमेंट को कैप्चर करते हुए लोग इसकी खूब रील बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

बांद्रा की सड़कों पर हर रात होती है जान की सौदेबाजी, जानलेवा स्टंट करते बाइकर्स खतरे में डाल रहे लोगों की जिंदगी

 

इस जंगल में जाने पर चली जाती है याददाश्त