A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये तो बेस्ट था भाई! ऑटो पर बंदे की क्रिएटिविटी देख लोग हो गए हैरान, Video हो रहा है वायरल

ये तो बेस्ट था भाई! ऑटो पर बंदे की क्रिएटिविटी देख लोग हो गए हैरान, Video हो रहा है वायरल

अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद आप हैरान भी होंगे और उसके बाद शख्स की तारीफ भी करेंगे।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में सोशल मीडिया के यूजर्स काफी बढ़ गए हैं। वो हर शख्स जिसके पास स्मार्ट फोन है, वो आपको सोशल मीडिया साइट्स पर मिल ही जाएगा। ऐसे बहुत कम लोग हैं जिनके पास स्मार्ट फोन होने के बाद भी वो सोशल मीडिया साइट्स से दूर हैं। आप भी इस खबर को स्मार्ट फोन पर ही पढ़ रहे हैं तो शायद हो सकता है कि आप सोशल मीडिया के किसी न किसी साइट पर तो एक्टिव रहते ही होंगे। और अगर ऐसा है तो फिर आपको यह तो पता ही होगा कि सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। कभी जुगाड़ का वीडियो वायरल होता है तो कभी लड़ाई का वीडियो। खैर अभी एक क्रिएटिविटी का वीडियो वायरल हो रहा है।

ऐसी क्रिएटिविटी नहीं देखी होगी

सड़क पर जाते समय एक शख्स की नजर ऑटो पर पड़ी जिसने उसका ध्यान अपनी तरफ इतना खींच लिया कि उसने उसका वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की शुरुआत में तो नॉर्मल चीजे दिखती है कि एक शख्स ऑटो चलाकर जा रहा है। मगर जैसे ही उस ऑटो पर सामने से नजर पड़ती है, हर कोई हैरान हो जाता है। दरअसल उसने शीशे पर बैटमैन का पोस्टर लगवाया हुआ है। उसने ऐसी क्रिएटिविटी दिखाई कि सामने से देखकर ऐसा लगेगा जैसे बैटमैन ऑटो चलाते हुए आ रहा है। और यही कारण है कि ऑटो का वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Phenom962 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ब्रो का नाम औरा है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 15 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई ने पूरा दिमाग यूज किया। दूसरे यूजर ने लिखा- बैटमैन जिंदा है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये तो बेस्ट था भाई। चौथे यूजर ने लिखा- बैटमैन का इंडियन वर्जन। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई बैटमैन का बहुत बड़ा फैन है।

ये भी पढ़ें-

आंटी जी को तो RAW में होना चाहिए! घर पर छूटा बेटी का Airpods तो मां ने पहुंचाने के लिए लगाया धांसू दिमाग

पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी लेम्बोर्गिनी, जब कुछ नहीं मिला तो कार के साथ फोटो खिंचाने के लिए मांगा परमिशन