A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'Corporate मजदूर' का तख्ता लगाकर गरबा खेलने पहुंचे लोग, Video देख लोगों को आया गुस्सा

'Corporate मजदूर' का तख्ता लगाकर गरबा खेलने पहुंचे लोग, Video देख लोगों को आया गुस्सा

अभी सोशल मीडिया पर एक गरबा नाइट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काफी लोग गरबा खेलते हुए नजर आ रहे हैं। मगर वीडियो के वायरल होने का कारण कुछ लोगों का एक ग्रुप है जिनपर लोग भी भड़क उठे हैं।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कॉरपोरेट मजदूर बनकर गरबा खेलने पहुंचे लोग

आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने देखा ही होगा कि आजकल नवरात्री और गरबा से जुड़े काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर कभी दुर्गा मां के अनोखे पंडाल का वीडियो वायरल हो रहा है तो कभी जोश के साथ डांडिया खेलते बुजुर्ग कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर गरबा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोगों को देखने के बाद कुछ लोगों को गुस्सा आ गया। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है और लोगों को गुस्सा आने के बाद वो क्या बोल रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि काफी लोग एक ग्राउंड में गरबा खेल रहे हैं। वहीं 6 लोगों का एक ग्रुप गया है जिसमें लड़के और लड़कियां दोनों हैं। सभी सफेद शर्ट, ब्लैक पैंट में हैं। सभी के गले में आई कार्ड, सिर पर हेडफोन और हाथ में एक लैपटॉप है। उन्हें देखकर मालूम पड़ता है कि वो एक कॉरपोरेट कर्मचारी के तौर पर वहां गए हैं और सभी वैसे ही गरबा खेलना शुरु कर देते हैं। इसी दौरान नजर आता है कि उनके शर्ट पर पीछे 'Corporate मजदूर' लिखा हुआ एक तख्ता लटका हुआ है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों के इसी व्यवहार से इंटरनेट यूजर्स भड़क गए और कमेंट सेक्शन में उनका गुस्सा देखने को मिला। एक यूजर ने लिखा- सिर्फ अटेंशन पाने के लिए ये लोग कुछ भी कर सकते हैं आजकल। दूसरे यूजर ने लिखा- शुभ त्योहारों पर शर्मनाक व्यवहार। तीसरे यूजर ने लिखा- माता रानी के गरबे का मजाक बनाकर रख दिया है। चौथे यूजर ने लिखा- कहां से आते हैं ऐसे पागल लोग, त्योहार का मजाक बना कर रखा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- भक्ति का मजाक बना रखा है बस।

ये भी पढ़ें-

सांप के जोरदार हमले से बाल-बाल बचा शख्स, Video देखकर आपके रोंगटे हो जाएंगे खड़े

यह तो बहुत ही आसान था! वायरल Video में शख्स ने बताई गजब की ट्रिक, आ सकती है आपके काम