A
Hindi News वायरल न्‍यूज भोज जिंदाबाद! घुटने तक भरे पानी के बीच बारात का खाना खाने के लिए पहुंचे लोग, Video हुआ वायरल

भोज जिंदाबाद! घुटने तक भरे पानी के बीच बारात का खाना खाने के लिए पहुंचे लोग, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बारात घर में पानी भरने के बाद लोग दावत खाने के लिए पहुंचे।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बारात का खाना खाने के लिए गए लोगों का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिनभर कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। सुबह से लेकर शाम तक कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। डांस, लड़ाई, रील और अजीब हरकत करते लोगों के वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं। मगर अभी बारिश का मौसम चल रहा है तो सोशल मीडिया पर अधिकतर वीडियो पानी से जुड़े हुए ही वायरल हो रहे हैं। कभी रेलवे ट्रैक पर भरे पानी में तैरती मछलियों का वीडियो वायरल होता है तो कभी पानी में डूबी पटरियों पर चलती ट्रेन का वीडियो वायरल होता है। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक जगह काफी सजावट किया गया है मगर बारिश के बाद वहां लगभग घुटने तक पानी भर गया। इसी पानी को क्रॉस करते हुए कुछ लोग नजर आ रहे हैं। कुछ लोग सज-धज कर आए हुए हैं और उस जगह जा रहे हैं जहां सजावट किया गया है। वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'भले ही बाढ़ क्यों ना आ जाए पर भोज नहीं छूटना चाहिए, ये जज्बा कायम रहे।'

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट सेक्शन में क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दावत जिंदाबाद, लिफाफा मिले चाहे ना मिले। दूसरे यूजर ने लिखा- भोज बर्बाद हो जाता इससे अच्छा है सब खा लें। तीसरे यूजर ने लिखा- भोज पहले, बाकी सब बाद में। एक अन्य यूजर ने लिखा- अगर खाना नहीं खाया जाएगा तो बर्बाद हो जाएगा।

ये भी पढ़ें-

Video: चाहत फतेह अली खान को टक्कर देने के लिए मार्केट में आई एक नई लड़की, इसका गाना सुनकर लोगों के उड़े होश

स्कूटी वाली दीदी ये आपने क्या किया! सड़क पर चलते लड़के को पीछे से लड़की ने मारी टक्कर, Video हो गया वायरल